Lok Sabha Chunav 2024:यूपी के दबंग IPS नवनीत सिकेरा ने जयपुर में मतदान केन्द्रों का लिया जायजा,युवाओं को दिया संदेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2212149

Lok Sabha Chunav 2024:यूपी के दबंग IPS नवनीत सिकेरा ने जयपुर में मतदान केन्द्रों का लिया जायजा,युवाओं को दिया संदेश

Lok Sabha Chunav 2024:यूपी के वरिष्ठ व दबंग आईपीएस अधिकारी और राजस्थान चुनाव के पर्यवेक्षक नवनीत सिकेरा ने जयपुर सैकड़ो मतदान केन्द्रों का जायजा लिया.दर्जनों मतदान दर्जनों मतदान केंद्रों पर जाकर उन्होंने मतदान केंद्र को देखा है

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Chunav 2024:यूपी के वरिष्ठ व दबंग आईपीएस अधिकारी और राजस्थान चुनाव के पर्यवेक्षक नवनीत सिकेरा ने जयपुर सैकड़ो मतदान केन्द्रों का जायजा लिया.यूपी में पुलिस के नाम का भौकाल  मचाने वाले दबंग आईपीएस अधिकारी ने जयपुर  लोकसभा क्षेत्र के सैकड़ों मतदान केन्द्रो का जायजा लिया.

फोन करवा कर भीड़ हटाने के निर्देश
दर्जनों मतदान दर्जनों मतदान केंद्रों पर जाकर उन्होंने मतदान केंद्र को देखा है.वहां की हालातों का जायजा लिया व वहीं कंट्रोल रूम में बैठकर सैकड़ो मतदान केन्द्रों का उन्होंने लाइव वेबकास्ट देखा.वहां होने वाली हर गतिविधि पर बारीकी से नजर डाली.इस दौरान नवनीत सिकेरा ने मतदान केन्द्रो पर 5 से अधिक लोगों को देखकर संबंधित अधिकारी को तुरंत फोन करवा कर भीड़ हटाने के निर्देश दिए.

शांतिपूर्ण  तरीके से मतदान आयोजित
मतदान केंद्र पर बेहतरीन कार्य करने वाली आंगनवाड़ी कार्यकर्ता संतोष शर्मा के कार्यों की सराहना करते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी को आगामी समय में चुनाव के दौरान बेहतरीन कार्य करने के लिए संतोष शर्मा को सम्मानित करवाने के भी निर्देश दिए.इस दौरान नवनीत सीकेर ने कहा कि सभी जगह पर बिल्कुल शांतिपूर्ण  तरीके से मतदान आयोजित करवाया जा रहा है.

यूथ की सेल्फी के लिए जो अवार्ड सिस्टम
कहीं किसी तरह कोई झगड़ा फसाद या अशांति जैसी बात नजर नहीं आई.सिकेरा ने कहा कि  चुनाव में यूथ पूरे ऊर्जा के साथ पार्टिसिपेंट कर रहा है इस को देखकर बहुत सुखद अनुभव हुआ.जिला निर्वाचन ने यूथ की सेल्फी के लिए जो अवार्ड सिस्टम लागू किया है वह भी बहुत अच्छी पहल है.

आईपीएस नवनीत सिकेर ने लोकतंत्र के इस उत्सव के दौरान युवाओं को संदेश दिया.सिकेरा ने कहा कि यूथ  सारे झंझटों के बीच अपने जीवन में एक हुनर जरूर सीखे.चाहे वह अपने करियर को लेकर कुछ भी करते रहें,लेकिन जीवन में एक हुनर जरूर अपने पास रखें.जिससे कि वह अपने जीवन में कभी भी पीछे नहीं होंगे. 

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Chunav 2024:पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने BJP पर साधा निशाना,कहा-भाजपा का काम झूठ बोलकर वोट मांगना है 

 

Trending news