श्रीगंगानगर: लव स्टोरी का दर्दनाक अंत, बॉयफ्रेंड की हत्या

रात के अंधेरे में प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. 

श्रीगंगानगर: लव स्टोरी का दर्दनाक अंत, बॉयफ्रेंड की हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर

श्रीगंगानगर: रात के अंधेरे में प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. अपनी प्रेमिका के घर जाते समय उसे ये अंदाजा भी नहीं था कि प्यार के दुश्मनों को ये मंजूर नहीं होगा और प्रेमिका से ये उसकी आखिरी मुलाकात होगी. 

दरअसल श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर के मुकलावा थाना क्षेत्र के गांव 3 आरपीएम में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने आए युवक को परिजनों ने पकड़ लिया गया. युवक को देखकर परिजनों में इतना गुस्सा था कि उसे लाठियों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई.

14 दिसंबर को हुई घटना के बाद मृतक का श्रीगंगानगर में इलाज चल रहा था. बुधवार देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों की रिपोर्ट पर पिता-पुत्र सहित एक दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. 

मुकलावा थाना प्रभारी जय सिंह जाखड़ ने बताया कि गांव 3 आरपीएम के रहने वाले हरजोत सिंह 14 दिसंबर को अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए सतनाम सिंह की ढाणी में गया था. देर रात युवक को देखकर परिजनों ने अपना आपा खो दिया. जिसके बाद परिजनों और युवक में झगड़ हो गया. झगड़े के दौरान सतनाम सिंह की बेरहमी से पिटाई की गई और वो गंभीर घायल हो गया. 

थाना प्रभारी ने बताया कि पूरा मामला अवैध संबंधों से जुड़ा हुआ है. फिलहाल मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया गया है. गुरुवार को मेडिकल बोर्ड के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.