close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर: रो़डवेज बस ने स्कूटी सवार मां बेटी को कुचला, मौके पर ही हुई मौत

पुलिस ने बताया कि शालिमार में रहने वाली अनीता, अपनी बेटी नेहा के साथ स्कूटी पर सवार होकर अलवर शहर बाजार की तरफ जा रही थीं. 

अलवर: रो़डवेज बस ने स्कूटी सवार मां बेटी को कुचला, मौके पर ही हुई मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

अलवर: राजस्थान के अलवर के शिवाजी पार्क थानान्तर्गत में जेल चौराहा सड़क मार्ग पर रोडवेज की बस ने स्कूटी सवार मां बेटी को कुचला, मोके पर ही मां की मौत हो गई. वहीं कुछ घंटों बाद बेटी ने भी दम तोड़ दिया. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. लोगों द्वारा घटना की सूचना प्राप्त होने के बाद मुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मां और बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया.

पुलिस ने बताया कि शालिमार में रहने वाली अनीता, अपनी बेटी नेहा के साथ स्कूटी पर सवार होकर अलवर शहर बाजार की तरफ जा रही थीं. तभी पीछे से तेज गति से लापरवाही पूर्वक रोडवेज बस ला रहे बस चालक ने स्कूटी सवार मां बेटी को कुचल दिया. साथ ही बस चालक स्कूटी सवार मां बेटी को करीब 50 फीट दूर तक घसीटते हुए ले गया. 

हादसे के बाद चालक सवारियों से भरी बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया, मौके पर एकत्रित हुए लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, हादसे में मां की मौके पर ही मौत हो गयी,घायल नेहा को निजी अस्पताल ले जाया गया कुछ घंटे बाद ही नेहा ने भी दम तोड़ दिया. शिवाजी पार्क थाना अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा और बस को जप्त कर लिया गया है.