नागौर में जमीन के नीचे दबा है सोना, तांत्रिक का दावा और...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1863434

नागौर में जमीन के नीचे दबा है सोना, तांत्रिक का दावा और...

Nagaur News : राजस्थान के नागौर में दो तांत्रिकों ने दावा किया कि आपके जमीन के नीचे सौना दबा हुआ है. साथ ही प्रेत आत्माओं से छूटकारा दिलाने का झांसा दिया. नागौर पुलिस ने किया गिरफतार

 

नागौर में जमीन के नीचे दबा है सोना, तांत्रिक का दावा और...

Nagaur News : नागौर कोतवाली थाना पुलिस ने 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने के मामले में जादू टोना करने वाले दो जनों को नागौर कस्बे से गिरफ्तार किया है. वही उनके कब्जे से जादू टोना करने की सामग्री में एक है गाड़ी भी जप्त की गई हैं. आरोपियो द्वारा प्रेत आत्माओं से छूटकारा तथा जमीन खोदकर सोना निकालने के नाम पर लोगों से धोखाधड़ी करता था. इसी मामले को लेकर नागौर कोतवाली थाने में एक रिपोर्ट दर्ज हुई जिस पर नागौर कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियो को गिरफतार किया है.

नागौर कोतवाल ने बताया कि 8 सितंबर को नागौर निवासी महेन्द्र शर्मा ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि जून 2023 में उसके पास एक फोन आया और अपने आप को अशोक बाबा तांत्रिक विद्या का मास्टर बताया और उसने बताया कि वह हर प्रकार की पुरानी बीमारी ,घर में अशांति व काम धंधे में प्रगति के लिए सेवा देता हूं. ऐसी बातों में वह गुमराह करता रहा और मेरे घर पर आकर तांत्रिक विद्या करने लगा और धीरे धीरे करके उससे अलग अलग किस्तों में बीस लाख रुपए हड़प लिए.

इस दौरान अशोक बाबा कुछ दिन पहले ही उसके घर आया और एक कलश से कुछ माला और हड्डिया निकालकर और कहा आत्माओं को दूर छोड़कर आना पड़ेगा. इसके बाद उसने एक बैग से खोपड़ी निकाल कर तांत्रिक विद्या करके हमारे उपर दबाव बनाने लगा और उससे चार लाख रूपए की और डिमांड की और पैसे नहीं देने पर उसने सभी घरवालों को डराया कहा कि पैसे नहीं दिये तो उसका पुरा घर भस्म हो जायेगा. जिस पर हमें शक हुआ तो पुलिस थाने में रिपोर्ट दी. इसी पुरे प्रकरण को लेकर नागौर कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी अशोक बाबा और मनोज को नागौर कस्बे से गिरफ्तार किया है वहीं उनके कब्जे से जादू टोना करने की सामग्री और एक गाड़ी भी जब्त की है. वहीं अब पुलिस दोनों आरोपियो से गहनता से पूछताछ कर रही है.

Trending news