Ladnun: अज्ञात कारण से लगी आग में जली शराब, दुकान की टूटी पट्टियां
Advertisement

Ladnun: अज्ञात कारण से लगी आग में जली शराब, दुकान की टूटी पट्टियां

सुनारी रोड पर स्थित शराब ठेके की दुकान में 2 दिन पूर्व ही माल आया था. जिसके चलते लाखों रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है.

Ladnun: अज्ञात कारण से लगी आग में जली शराब, दुकान की टूटी पट्टियां

Ladnun: लाडनूं के सुनारी रोड पर स्थित एक शराब ठेके में आग लगने का मामला सामने आया है. आग के चलते शराब ठेके की छत टूट कर नीचे गिर गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुनारी रोड पर स्थित जोधा एंड चोपदार वाइंस नाम से संचालित शराब की दुकान में आग लगने की जानकारी मिलने के बाद सेल्समैन युवराज सिंह ने इसकी सूचना ठेकेदार व दमकल को दी. दमकल मौके पर पहुंची लेकिन तब आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और दुकान की छत टूट कर नीचे गिर गई. जिसके चलते अंदर पड़ी शराब नष्ट हो गई.

यह भी पढे़ं- 29 जून तक होगी समर्थन मूल्य पर चना खरीद, 24 जून तक पंजीयन कराने वाले किसानों से

दो दिन पहले ही आया था माल

सुनारी रोड पर स्थित शराब ठेके की दुकान में 2 दिन पूर्व ही माल आया था. जिसके चलते लाखों रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है. आग व छत टूटने से दुकान में पड़ा सारा माल नष्ट हो गया.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस

शराब ठेके के बाहर व अंदर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. अब ऐसे में लाडनूं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आग के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

कुछ दिन पूर्व ही हुआ था विरोध

सुनारी रोड़ पर स्थित इस शराब ठेके की जगह को लेकर कुछ दिन पूर्व ही विरोध हुआ था. स्थानीय लोगों की मांग थी कि इस ठेके को अन्यत्र शिफ्ट कर दिया जाए. इस बारे में ठेकेदार जितेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट नहीं है. इसको लेकर जल्द ही पुलिस थाने में रिपोर्ट दी जाएगी.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter-Hanuman Tanwar

Trending news