Nagaur news: कांग्रेस करना चाहती है सनातन धर्म को खत्म, नागौर में गरजे गजेन्द्र सिंह शेखावत
Advertisement

Nagaur news: कांग्रेस करना चाहती है सनातन धर्म को खत्म, नागौर में गरजे गजेन्द्र सिंह शेखावत

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिले के परबतसर में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा शुक्रवार देर रात बस स्टेशन पर पहुची जहां अम्बेडकर सर्किल पर आमसभा का आयोजन हुआ. संकल्प यात्रा का परबतसर सीमा पर पहुंचने पर करीब 60 जेसीबी की सहायता से फूल मालाओं से यात्रा का स्वागत किया गया.

 Nagaur news: कांग्रेस करना चाहती है सनातन धर्म को खत्म, नागौर में गरजे गजेन्द्र सिंह शेखावत

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिले के परबतसर में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा शुक्रवार देर रात बस स्टेशन पर पहुची जहां अम्बेडकर सर्किल पर आमसभा का आयोजन हुआ. संकल्प यात्रा का परबतसर सीमा पर पहुंचने पर करीब 60 जेसीबी की सहायता से फूल मालाओं से यात्रा का स्वागत किया गया. आमजन सभा कार्यक्रम में राजस्थान प्रभारी अरूण सिंह, उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, राजेंद्र गहलोत सहित अन्य प्रमुख नेता शामिल हुए राजस्थान प्रभारी अरूण सिंह ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा की परिवर्तन यात्रा कांग्रेस के भष्ट्राचार के खिलाफ है. 

यह भी पढ़े- Rajasthan Weather Update: लगातार बारिश से बदल रहा प्रदेश में मौसम का मिजाज,जानिए आपके शहर में कैसा रहेगा आज मौसम

कांग्रेस के सचिवालय में डेढ़ किलो सोना मिल रहे हैं. कांग्रेस मंत्री खुद कह रहे हमारी हार हो रही है. उपनेता सतीश पूनिया ने कहा इस सरकार में बिजली, सड़क, भष्ट्राचार, हुआ इस राज्य थाने के थानेदार की गाड़ी चोरी हो जाती है. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व देश‌ ऊचाई को छु रहा है. केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डंका पूरे राष्ट्रीय बज रहा है. कांग्रेस सनातन को कमजोर करनी चाहती है. 

यह भी पढ़े- Alwar News: हाजीपुर तलाई के पास केले के पत्तों से ढकी मिली नवजात बच्ची, करीब साढ़े 3 किलो की है मासूम

लेकिन आप सभी का वोट मोदी की ताकत है अभी तो मोदी ने धारा 370, जी शिखर सम्मेलन भारत में आयोजित करवाया . आने वाले समय इस भष्ट्राचार सरकारी की विदाई तय है. पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया ने सभी अतिथियों का स्वागत किया तथा सम्बोधित करते इस सरकार में इतना भष्ट्राचार की कोई भी सरकारी कार्यालयों ने बिना रूपये पैसे दिए काम नहीं होता, कानून व्यवस्था चौपाट है.

यह भी पढ़े- बारां में उपद्रव के आरोप कांग्रेस नेता नरेश मीणा गिरफ्तार, पुलिस ने खोली हिस्ट्रीशीट

Trending news