BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438771

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

Surajgarh News: झुंझुनूं की सूरजगढ़ विधानसभा भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह पहुंचे और कहा कि इस बार पूरा फोकस शेखावाटी पर है.  

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

Surajgarh News, Jhunjhunu: झुंझुनूं में भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने आए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पिछली बार भाजपा को शेखावाटी में काफी कम सीटें प्राप्त हुई थी इसलिए पूरा फोकस शेखावाटी पर है.  

वहीं जो माहौल है, उस हिसाब से तय है कि इस बार हमें यहां से बहुत बड़ी सफलता मिलने वाली है. पूरे प्रदेश में ही कांग्रेस की नकारा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए जनता मन बना चुकी है. 

इससे पहले सिंघाना में विधायक सुभाष पूनियां के नेतृत्व में अरुण सिंह का स्वागत किया गया. इस मौके पर पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ, उप प्रधान सरला सैनी, सूरजगढ़ नगरपालिका चेयरमैन पुष्पा गुप्ता, नीता यादव, मोहन गुप्ता ने प्रभारी अरूण सिंह को 51 किलो फूलों की माला से स्वागत किया. 

यह भी पढ़ेंः मंडावा के चुड़ैला में BJP की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, 5 चरणों में होगी इन बातों पर चर्चा

अरुण सिंह ने कहा कि झुंझुनूं वीरों की धरती है. देश की सीमाओं पर झुंझुनूं के जवान रक्षा करते हैं. कार्यसमिति की बैठक में प्रेरणा लेकर जाएंगे. बैठक में कार्यकर्ताओं को जो प्रेरणा और जोश दिया जाएगा. उसके बाद गहलोत सरकार को उखाड़ फेंका जाएगा. 

इस मौके पर श्यामलाल सैनी, सचिन गुप्ता, पवन चौधरी, हजारी, डॉ. हरिसिंह, सत्यवीर धायल, बजरंग ठेकेदार, मदनलाल सैनी, चंद्रभान, चंदगीराम, रामकुमार, सुभाष, सुमेर भोदन, दुर्गाराम, मातादीन जांगिड़ सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

Reporter- Sandeep Kedia 

Trending news