लाडनूं में खाद्य सुरक्षा विभाग की मिलावटखोरों पर छापेमारी, घी, चाय, तेल और दूध के सैंपल किए जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1663058

लाडनूं में खाद्य सुरक्षा विभाग की मिलावटखोरों पर छापेमारी, घी, चाय, तेल और दूध के सैंपल किए जब्त

Nagaur News: नगौर जिले के लाडनूं कस्बे के बाजार में उस समय हड़कंप सा मच गया जब खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम अचानक लाडनूं के बाजार में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत चार अलग-अलग प्रतिष्ठानों से खाद्य सामग्री के सैंपल भरे.

लाडनूं में खाद्य सुरक्षा विभाग की मिलावटखोरों पर छापेमारी,  घी, चाय, तेल और दूध के सैंपल किए जब्त

Nagaur News: नगौर जिले के लाडनूं कस्बे के बाजार में उस समय हड़कंप सा मच गया जब खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम अचानक लाडनूं के बाजार में पहुंची. इस दौरान विभाग की टीम ने चार अलग-अलग जगहों से घी, चाय, तेल व दूध के सैंपल भरे.

यह भी पढ़ेंः सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन की बाईक पार्किंग में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

मिलावटखोरों में  मचा हड़कंप 
 जानकारी के अनुसार राजस्थान सरकार के द्वारा चलाए जा रहे शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत आज नागौर से खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम लाडनूं पहुंची. विभाग की टीम के लाडनूं बस स्टैंड पहुंचने की खबर मिलते ही मिलावटखोरों में हड़कंप सा मच गया. यह दौरान विभाग की टीम ने चार अलग-अलग प्रतिष्ठानों से खाद्य सामग्री के सैंपल भरे.

जानकारी के अनुसार कार्रवाई नागौर खाद्य सुरक्षा विभाग के फूड इंस्पेक्टर विशाल मित्तल व संदीप अग्रवाल ने मय टीम की. इस बारे में फूड इंस्पेक्टर मित्तल ने बताया कि लाडनूं के बाजार में हमने चार अलग-अलग जगहों से सैंपल भरे गए. टीम के द्वारा जाजू स्टोर से घी और चाय के नमूने लिए गए. इसके अलावा मदन स्टोर से नमक का सैंपल लिया गया.

 तेल का सैंपल भरा

इसी क्रम में लाडनूं बस स्टैंड पर स्थित पवन स्टोर में तेल का सैंपल भरा गया. मित्तल ने बताया कि लाडनूं के बाजार के अलावा नजदीक स्थित खानपूर गांव में स्थित तेजा डेयरी में हमारी टीम के द्वारा घी व दूध का सैंपल भरा.

 सघन अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी

 फूड इंस्पेक्टर विशाल मित्तल ने जानकारी देते हुए बताया की उच्च अधिकारियों के निर्देश पर मिलावटखोरों के जरिए शुद्ध के लिए युद्ध अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत आज लाडनूं में कार्रवाई की गई. आने वाले दिनों में जिलेभर में मिलावटखोरों के खिलाफ सघन अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी. ताकि आमजन को शुद्ध खाद्य सामग्री मिल सके.

यह भी पढ़ेंः RU पेपर लीक मामला- यूनिवर्सिटी ने बताया केवल एक वायरल मैसेज , मन लगाकर एग्जाम देने की छात्रों से की अपील

Trending news