Nagaur news: लाडनूं नगर पालिका पर खड़े हुए सवाल, मनमानी सहित विकास कार्यों में भेद-भाव के लगाए आरोप
Advertisement

Nagaur news: लाडनूं नगर पालिका पर खड़े हुए सवाल, मनमानी सहित विकास कार्यों में भेद-भाव के लगाए आरोप

Nagaur today news: राजस्थान के नागौर जिला के लाडनूं नगर पालिका क्षेत्र में फैली अव्यवस्थाओं के खिलाफ आज भाजपा व निर्दलीय वार्ड पार्षदों ने नाराजकी जताते हुए अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए.

Nagaur news: लाडनूं नगर पालिका पर खड़े हुए सवाल, मनमानी सहित विकास कार्यों में भेद-भाव के लगाए आरोप

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिला के लाडनूं नगर पालिका क्षेत्र में फैली अव्यवस्थाओं के खिलाफ आज भाजपा व निर्दलीय वार्ड पार्षदों ने नाराजकी जताते हुए अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए. नगर पालिका के पार्षदों ने पालिका प्रशासन पर मनमर्जी व विकास कार्यों में भेदभाव के आरोप लगाए हैं. पालिका के मुख्य गेट के सामने पार्षदों ने टेंट लगाकर धरना दे दिया है. इस संबंध में भाजपा पार्षद मुरलीधर सोनी ने बताया नगर पालिका वार्ड पार्षदों की सुनवाई नहीं हो रही है.उन्होंने बताया कि नगर पालिका की बोर्ड बैठक भी नही रखी जा रही है.

यह भी पढ़े-  Video: शादी से पहले लहंगे में दुल्हन ने किया खतरनाक स्टंट, लोग बोले- दूल्हा भाग जाएगा

 भेदभाव का आरोप

पालिका प्रशासन पर वार्डों में विकास कार्यों को लेकर भी भेदभाव का आरोप लगाया है. पार्षदों ने बताया की नगर पालिका में ईओ अनिता खीचड़  व पालिका अध्यक्ष रावत खान की मनमानी चलती है. वार्ड पार्षद व आम-जन विभिन्न कार्यों के लिए चक्कर लगाते रहते हैं. लेकिन उनकी सुनवाई नहीं होती. नगर पालिका के सामने धरने पर बैठे पार्षद राजेश भोजक ने कहा कि पालिका के अधिकारी केवल नगर पालिका के कमरों में AC लगाकर केवल उनका सौंदर्य करण करने में लगे हुए है. पार्षद भोजक ने कहा सरकारी रूपयों का दुरुपयोग हो रहा है. यहां पर मनमर्जी से सभी कार्मिको के कमरों को एयर कंडीशनर बना कर बिजली बिलो के रूप में राजस्व को हानि पहुंचाया जा रही हैं.

यह भी पढ़े- राजस्थान में बिजली संकट गहराया,उद्योगों में बिजली कटौती,किसानों-आमजन को नहीं होगी परेशानी

पार्षद ओमप्रकाश मोयल ने बताया की नगर पालिका में पट्टे बनाने को लेकर मनमानी की जा रही है.धरने पर बैठे पार्षदो ने बताया कि नगर पालिका प्रशासन मनमर्जी पर उतरा हुआ है. जिसके चलते शहर वासी भी परेशान है. अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन में वार्ड पार्षद संदीप प्रजापत, श्यामसुंदर गुर्जर, बाबूलाल प्रजापत, मूरली जागिड़, गंगाराम रेगर , बच्छराज शर्मा,  बाबूलाल प्रजापत, राजेश भोजक, लुणकरण शर्मा सहित अन्य जनप्रतिनि भाग ले रहे है. इधर इस बारे में नगर पालिका ईओ अनिता खीचड़ ने बताया कि मेरे को ज्वाइन किए हुए करीब दो माह ही हुआ.व्यवस्थाओं को सुधारने में लगे हुए हैं. पार्षदों की जायज मांगे है तो एजेंडे में शामिल कर मीटिंग रख ली जाएगी.

Trending news