पति के हाथों जानवरों की तरह घसीटी गयी पीड़िता का Video वायरल...बोली लगी ही नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2386388

पति के हाथों जानवरों की तरह घसीटी गयी पीड़िता का Video वायरल...बोली लगी ही नहीं

Nagaur News: हाल ही में राजस्थान के नागौर के पांचौड़ी थाना क्षेत्र के नाहरसिंहपुरा में एक दिल दहला देना वाला वीडियो सामने आया, जिसमें एक पति ने अपनी ही पत्नी को बाइक के पीछे बांधकर घसीटा था. इसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो एक महीने बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अब ZEE RAJASTHAN के रिपोर्टर ने उस महिला से एक्सक्लूसिव बातचीत की है.

nagaur news

Nagaur News: नागौर के पांचौड़ी थाना क्षेत्र के नाहरसिंहपुरा में एक दिल दहला देना वाला वीडियो सामने आया, जिसमें एक पति ने अपनी ही पत्नी को बाइक के पीछे बांधकर घसीटा था. इसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो एक महीने बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वहीं पांचौड़ी थाना पुलिस ने भी वीडियो को लेकर तत्परता दिखाते हुए एक घंटे के बाद ही आरोपी प्रेमाराम मेघवाल को हिरासत में ले लिया था. 

इसके बाद नागौर एसपी नारायण टोगस के निर्देशन में टीम गठित कर पीड़िता को भी जैसलमेर में दस्तयाब कर उससे पूछताछ की गई और बयानों के आधार पर प्रेमाराम को विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार किया गया. वहीं जी मीडिया की टीम भी उस पीड़िता के घर पहुंची और पीड़िता और आरोपी के परिजनों से एक्सक्लूसिव बातचीत की. 

यह भी पढे़ं- Nagaur में हैवान बना पति, पत्नी को बाइक के पीछे बांधकर जानवरों की तरह घसीटा, कांप जाएगी रूह

 

इस दौरान पीड़िता ने बताया कि उसका पति उसे शराब के नशे में रोज मारपीट करता था और उस दिन भी वो घर निकली तो उसके पति ने उसके साथ मारपीट की और बाइक के पीछे बांधकर थोड़ी दूर घसीटा था. किसीने ने वीडियो बना लिया और पुलिस ने मेरे पति को पकड़ कर ले गई. वहीं आरोपी प्रेमाराम मेघवाल की बहन से जब जी मीडिया की टीम ने बात की तो और भी कई चौकाने वाली बात सामने आई. 

प्रेमाराम की बहन शारदा ने बताया कि वो जैसलमेर में रहती है और वहां ये महिला मजदूरी के लिए आई हुई थी. इसके पीछे परिवार में कोई नहीं था. जब किसी ने कहा कि इसके पीछे परिवार में कोई नहीं है, इसकी शादी यही करवा दो. तब शारदा ने अपने भाई प्रेमाराम के लिए कहा. तो उस व्यक्ति ने दो लाख रूपये में इस पीड़िता का सौदा किया था. इसके बाद शारदा ने प्रेमाराम के साथ कोर्ट में इन दोनों की शादी करवाई. 

प्रेमाराम मेघवाल मिस्त्री का काम करता था और वह शादी के बाद से शराब का आदी हो गया और आये दिन झगड़ा करता रहता था. जिस दिन ये घटना हुई, उस दिन ही शराब पी रखी थी. बार बार पत्नी के घर से निकलने के कारण आवेश में आकर अपनी पत्नी को डराने के लिए उसने बाइक के पीछे बांधकर घसीटा था.

संवाददाता- दामोदर ईनाणियां

ये भी देखे

Trending news