Nagaur news: मार्बल घिसाई करते समय करंट लगने से मजदूर की मौत, परिवार में पसरा मातम
Advertisement

Nagaur news: मार्बल घिसाई करते समय करंट लगने से मजदूर की मौत, परिवार में पसरा मातम

Nagaur latest news: राजस्थान के नागौर जिले के मकराना में मार्बल घिसाई का कार्य करते समय एक मजदूर के करंट लगने से मौत हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच भी शुरू कर दी है.

Nagaur news: मार्बल घिसाई करते समय करंट लगने से मजदूर की मौत, परिवार में पसरा मातम

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिले के मकराना में मार्बल घिसाई का कार्य करते समय एक मजदूर के करंट लगने से मौत हो जाने का मामला प्रकाश में आया है. जानकरी अनुसार लीलडो की ढ़ाणी मनाना निवासी ओमप्रकाश पुत्र हनुमानराम मार्बल घसाई व फिटिंग का काम करता था. 14 अगस्त सोमवार को ओमप्रकाश मकराना निवासी संजय अग्रवाल पुत्र जगदीश अग्रवाल के घसाई का काम कर रहा था. इस दौरान अचानक ओमप्रकाश मशीन के हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आ गया.

यह भी पढ़े- Rajasthan- BJP प्रदेश अध्यक्ष CP जोशी का कांग्रेस पर हल्ला बोल, कहा- हमेशा के लिए लगने वाला है फुल स्टॉप !

 जिसके बाद उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इस दौरान सूचना मिलने पर मकराना थाना के हैड कांस्टेबल जगराम मय पुलिस जाब्ता के मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकरी ली. साथ ही मृतक के शव को राजकीय उप जिला चिकित्सालय में स्थित मोर्चरी में रखवाया. वहीं परिजन आने के बाद पंचनामा की कार्यवाही करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया. 

यह भी पढ़े- बिकिनी की जगह केवल 2 फूल चिपकाकर उर्फी जावेद ने काटा बवाल, लोग बोले- हद हो गई अब

उधर मृतक के पिता हनुमानराम पुत्र छोटूराम मेघवाल ने रिपोर्ट में बताया कि 14 अगस्त को उसका पुत्र घिसाई  का कार्य कर रहा था. इस दौरान करंट आने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच भी शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े- Video: पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर पर चढ़ा हिंदुस्तानी रंग, लगाए- पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे!

 

Trending news