राजस्थान पर्यटन निगम के अध्यक्ष आगामी सप्ताह में मकराना दौरे पर रहेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209605

राजस्थान पर्यटन निगम के अध्यक्ष आगामी सप्ताह में मकराना दौरे पर रहेंगे

मकराना के लाडोली ग्राम में राजस्थान सरकार के पर्यटन निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह राठौड़ और नागौर प्रभारी मंत्री राजेंद्र यादव के, आगामी सप्ताह में होने वाले दौरे को लेकर कांग्रेसी नेता करण सिंह राठौड़ ने, ग्राम लाडोली पहुंचकर ग्रामीणों से चर्चा की है. 

ग्रामीणों से चर्चा

Makrana: मकराना के लाडोली ग्राम में राजस्थान सरकार के पर्यटन निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह राठौड़ और नागौर प्रभारी मंत्री राजेंद्र यादव के, आगामी सप्ताह में होने वाले दौरे को लेकर कांग्रेसी नेता करण सिंह राठौड़ ने, ग्राम लाडोली पहुंचकर ग्रामीणों से चर्चा की है. 

इस दौरान कांग्रेसी नेता करण सिंह राठौड़ में जानकारी देते हुए बताया कि राजस्थान सरकार के पर्यटन निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह राठौड़ और नागौर जिला प्रभारी मंत्री राजेंद्र यादव आगामी सप्ताह में ग्रााम लाडोली के दौरे पर रहेंगे. जिसकी तैयारियों को लेकर ग्रामीणों से चर्चा की है और उनके स्वागत और सभा स्थल का जायजा लिया है. इस दौरान ग्रामीणो ने उन्हे राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में क्रमोन्नत करवाने की मांग की. जिस पर उन्होंने पर्यटन निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह राठौड़ से बात की है. 

यह भी पढ़ें : NDPS मामले में नाम हटाने के लिए चाय की दुकान पर ली घूस, ACB ने थानाधिकारी के रीडर को पकड़ा

इस दौरान धर्मेंद्र सिंह राठौड़ ने राजस्थान सरकार के मंत्री बीडी कल्ला को स्कूल को क्रमोन्नत करने को लेकर पत्र भी लिखा है. जिस पर उन्होंने ग्रामीणों को आश्वस्त किया है कि शीघ्र ही विद्यालय को क्रमोन्नत किया जाएगा. आगामी 13 जून के बाद कभी भी उक्त दोनों नेताओं का दोरा हो सकता है.

जिसकी तैयारियों को लेकर ग्रामीणों से चर्चा की है और दौरे के दौरान सभा स्थल पर क्या-क्या व्यवस्थाएं होनी चाहिए, उन व्यवस्थाओं को लेकर ग्रामीणों को जिम्मेदारियां भी सौंपी गई है. साथ ही सभा में कितनी भीड़ होगी, उसको लेकर भी ग्रामीणों से जानकाारी जुटाई. 

Reporter: Hanuman Tanwar

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news