उदयपुर मर्डर केस: नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल बोले- राजस्थान के माथे पर काला टीका लग गया है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1237804

उदयपुर मर्डर केस: नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल बोले- राजस्थान के माथे पर काला टीका लग गया है

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि इस प्रकार की किसी घटना में आरोपी को फांसी की सजा हो तो उसमें वर्षों लग जाते हैं. ऐसे में सरकार को ऐसा कानून बनाना चाहिए कि दो तीन माह में ही ऐसे मामलों में आरोपियों को फांसी की सजा हो जानी चाहिए. 

 उदयपुर मर्डर केस: नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल बोले-  राजस्थान के माथे पर काला टीका लग गया है

Nagaur: नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड को जघन्य हत्याकांड और आंतकी हमला बताया है. सांसद हनुमान बेनीवाल ने इस हत्याकांड को लेकर को लेकर राजस्थान सरकार पर निशाना साधा है. हनुमान बेनीवाल ने कहा कि मृतक कन्हैयालाल ने पहले पुलिस को बता दिया था कि उसके पास धमकी भरे कॉल , मैसेज आ रहे हैं लेकिन पुलिस द्वारा किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई.

अगर समय रहते इस और ध्यान दिया होता तो आज हमें यह दिन देखने को नहीं मिलता  और कन्हैयालाल आज हमारे बीच होते. वहीं पुलिस द्वारा दोनों आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया और अब राजस्थान सरकार अपनी वाह-वाह लूट रही है. इस प्रकार मामले में  अशोक गहलोत सरकार के अंदर एक संदेश देना चाहते हैं तो उदयपुर जिला कलेक्टर, एसपी , एडीजी को हटाना चाहिए. जिस प्रकार इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया बहुत ही निंदनीय है. ऐसे आतंकियों को फांसी की सजा होनी चाहिए.

वहीं कन्हैयालाल हत्याकांड जो हुआ है राजस्थान के माथे पर काला टीका हो गया है. लगातार राजस्थान में अपराध बढ़ रहे हैं. इस घटना की हिंदू नेताओं के साथ साथ मुस्लिम नेता भी निन्दा कर रहे हैं. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी भी इस घटना की घोर निन्दा करती है. बेनीवाल ने कहा कि इनका कनेक्शन आंतकियों से था. आरोपी राजस्थान के अंदर बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए आये थे.

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि इस प्रकार की किसी घटना में आरोपी को फांसी की सजा हो तो उसमें वर्षों लग जाते हैं. ऐसे में सरकार को ऐसा कानून बनाना चाहिए कि दो तीन माह में ही ऐसे मामलों में आरोपियों को फांसी की सजा हो जानी चाहिए. सांसद ने कहा कि इन दोनों आरोपियों का कनेक्शन पाकिस्तान और तालिबान से था. जिससे ऐसे में राजस्थान में इस प्रकार की घटना से राजस्थान में भी आंतकवाद की आहट आ रही है.

 सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि कल हमारे राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के विधायक भी उदयपुर जायेंगे. इसके साथ ही सांसद हनुमान बेनीवाल ने आमजन से प्रदेश में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की.

यह भी पढ़ें-  उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news