Nagaur: पशु चिकित्सा कर्मियों तीसरे दिन भी रहे सामूहिक अवकाश पर, चिकित्सालय के बाहर अपनी मांगों को लेकर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1329345

Nagaur: पशु चिकित्सा कर्मियों तीसरे दिन भी रहे सामूहिक अवकाश पर, चिकित्सालय के बाहर अपनी मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

Nagaur: नागौर में पशु चिकित्सा कर्मियों तीसरे दिन भी सामूहिक अवकाश पर रहे. चिकित्सालय के बाहर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया.

Nagaur: पशु चिकित्सा कर्मियों तीसरे दिन भी रहे सामूहिक अवकाश पर, चिकित्सालय के बाहर अपनी मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

Nagaur: नागौर जिले भर में पशु चिकित्सा कर्मी आज तीसरे दिन भी सामूहिक अवकाश पर रहे. इस दौरान मूण्डवा के पशु चिकित्सालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया. पशु चिकित्सा कर्मियों का कहना है कि पिछले तीन दिनों से कार्मिक सामुहिक अवकाश पर हैं. फिर भी अभी तक सरकार और विभागीय प्रशासन ने कोई सुनवाई नहीं की जिससे गौ वश मे फैल रही भयानक बीमारी लम्पी स्किन डिजिज से पशुपालको को भारी परेशानी का सामना करना पड रहा है .

मूंडवा ब्लॉक के पशु चिकित्सा कर्मचारी संघ नागौर के कार्यकारिणी सदस्य रामलाल कड़वासरा ने बताया कि आज राजस्थान पशु चिकित्सा कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष नरसाराम मुण्डेल के नेतृत्व में मुडवा नोडल मुख्यालय पर मीटिंग रखी गई. जिसमें जिला अध्यक्ष मुण्डेल ने सामूहिक अवकाश के साथियों का हौसला अफजाई किया. उन्होंने कहा कि सरकार व विभागीय प्रशासन अपनी हठधर्मिता पर अडे है जिससे गौवंश मे फैल रही बीमारी से पशुपालको को परेशानी का सामना करना पड रहा है.

उन्होंने कहा कि सरकार हमारी मागें न मानकर तरह तरह आदेश निकाल कर हमे डराने का काम कर रही है. इससे हमे डरना नहीं है साथ ही हमे और मजबूती से इस आन्दोलन का लडना है क्योंकि हम इन मागों को लेकर लम्बे समय से प्रयासरत है और हमे कई बार सरकार और विभागीय प्रशासन से सैद्धान्तिक धोखा खाना पडा. हम हमे एकजुटता दिखाते हुए शासन प्रशासन को यह दिखा देना हे कि पशुचिकित्सा कर्मी पशुपालन की रीढ़ है.

इस तोडा नहीं जा सकता है. साथ ही कार्यकारिणी सदस्य अनिल पारिक, मोहन राम, कालूराम, रामरतन आदि ने भी साथियों के समक्ष अपने विचार रखे. ब्लॉक के इस दौरान प्रेमचंद सारण, भारमल, विनीत सिरोही,महेंद्र सिंह, रामकिशोर भाटी, गजेंद्र कड़वासरा, मनोज कड़वा, महावीर, राजेंद्र डूकिया, ओम प्रकाश, राम अवतार, लोकेश कड़वासरा, सुरेश, राजेंद्र, पुखराज पवार, रघुराज सिंह, धापू देवी, कौशल्या, प्रतिभा और समस्त पशु चिकित्सा कर्मचारी उपस्थित रहे.

Reporter- Damodar Inaniya

नागौर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- 13 एसीएफ-रेंजर के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षण 1 सितम्बर को, अभ्यर्थियों को भेजी जा रही सूचना

ये भी पढ़ें- RPSC JOB 2022: राजस्थान सरकार के इन विभागों में बने अफसर, बस करना होगा ऑनलाइन आवेदन

Trending news