close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उदयपुर: पिलादर में उपद्रव के बाद बंद इंटरनेट सेवा बहाल, पुलिस चौकस

जिले के जावरमाइन्स थाना क्षेत्र के पिलादर में हुए बवाल के बाद मंगलवार को 24 घंटे के लिए बंद हुई इंटरनेट सेवा को बुधवार को फिर से शुरू कर दी गई है.

उदयपुर: पिलादर में उपद्रव के बाद बंद इंटरनेट सेवा बहाल, पुलिस चौकस
पीलादर में रमेश पटेल की सोमवार को हत्या हो गई थी. (फाइल फोटो)

उदयपुर: जिले के जावरमाइन्स थाना क्षेत्र के पिलादर में हुए बवाल के बाद मंगलवार को 24 घंटे के लिए बंद हुई इंटरनेट सेवा को बुधवार को फिर से शुरू कर दी गई है. संभागीय आयुक्त विकास एस भाले ने जिले के दस कस्बों में इंटरनेट सेवाएं बंद करने का आदेश जारी किया था. जिस कारण 24 घंटे तक पीलादर के 10 कस्बों में इंटरनेट सेवा बंद रही.

बताया जा रहा है कि सभी दस कस्बे पटेल-डांगी बाहुल्य इलाके हैं. जहां तनाव बढ़ता देश कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए यह प्रशासनिक कदम उठाया गया. प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार, फिलहाल स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है. इस दौरान पिलादर के मुख्य मार्ग पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात है.

घटना के बाद मौजूद प्रशासनिक आलाधिकारी लगातार गश्त कर रहे हैं. इसके साथ ही मंगलवार देर शाम तक जिला कलेक्टर आनंदी के साथ एसपी कैलाश बिश्नोई मौके पर मौजूद रहे. प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि इंटरनेट के माध्यम से अफवाह फैलने और बढ़ते तनाव को रोकने के लिए ये कदम उठाया गया था.

आपको बता दें कि उदयपुर जिले के पीलादर में रमेश पटेल की सोमवार को हत्या हो गई थी. जिसके बाद ग्रामीणों ने सोमवार को जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान आक्रोशित भीड़ ने कई वाहनों में आग लगाने के अलावा तोड़ फोड़ की. जिसके बाद से इलाके में लगातार तनाव बढ़ रहा था.