close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हमारे जवान पाकिस्तान पिकनिक मनाने या फूल बरसाने नहीं गए थे: राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने कहा, भारत ने पुलवामा हमले के बाद आतंक विरोधी अभियान शुरू किया. भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर हवाई हमले किए और उनके आतंकी शिविरों को तबाह कर दिया

हमारे जवान पाकिस्तान पिकनिक मनाने या फूल बरसाने नहीं गए थे: राजनाथ सिंह
राजनाथ सिंह अजमेर जिले के बेवार में भाजपा के 'शक्ति सम्मेलन' को संबोधित कर रहे थे

जयपुर: भारतीय वायु सेना द्वारा सीमापार जाकर किए गए हवाई हमले में मारे गए आतंकवादियों की संख्या के बारे में लगातार विपक्षियों की ओर से सवाल उठाए जाने पर चुप्पी तोड़ते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि एक सच्चा योद्धा कभी भी हमले में मारे गए आतंकवादियों की संख्या नहीं गिनता. राजनाथ सिंह राजस्थान के अजमेर जिले के बेवार में भाजपा के 'शक्ति सम्मेलन' को संबोधित कर रहे थे.

इस अवसर पर राजनाथ सिंह ने कहा, 'भारत ने पुलवामा हमले के बाद आतंक विरोधी अभियान शुरू किया. भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर हवाई हमले किए और उनके आतंकी शिविरों को तबाह कर दिया. इसके साथ ही भारत ने पाकिस्तान को बता दिया कि अगर वह अपनी धरती से आतंकी शिविरों को चलने की इजाजत देता रहेगा, तो उसकी उसे भारी कीमत चुकानी पड़ेगी'.

उन्होंने कहा, 'यह देखना सामान्य था कि पाकिस्तान इन हवाई हमलों से बौखलाएगा, लेकिन चिंतित करने वाली बात यह थी कि इस हमले से हमारे देश के कुछ लोग निराश हो गए और इसके लिए सबूत की मांग करने लगे'.

उन्होंने कहा, 'हमारे जवानों का स्वागत करने के स्थान पर, वे सबूत मांग रहे हैं और आतंकवादियों की संख्या के बारे में पूछ रहे हैं. हमारे जवान पाकिस्तान पिकनिक मनाने या फूल बरसाने नहीं गए थे. वे अपने लक्षित मिशन पर थे. इस तथ्य को जानने के बावजूद वे सवाल कर रहे हैं, जो कि आश्चर्यजनक है'.

(इनपुट-आईएएनएस)