आगामी त्यौहार को देखते हुए थानाधिकारी ने शांति समिति और सीएलजी ली बैठक, दिए ये निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1250565

आगामी त्यौहार को देखते हुए थानाधिकारी ने शांति समिति और सीएलजी ली बैठक, दिए ये निर्देश

थाना अधिकारी द्वारा मीटिंग में आगामी त्यौहार को शांति पूर्ण तरीके से मानने और आपसी भाई चारा बनाए रखने और हल्का क्षेत्र में शांति सौहार्द बनाए रखने की अपील की. 

थानाधिकारी ने शांति समिति और सीएलजी ली बैठक

Marwar Junciton: जिला पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला के निर्देश से रानी थानाधिकारी रानी हिंगलाजदान की अध्यक्षता में पुलिस चौकी नाडोल में आगामी त्योहार ईद और आगामी महीना में आने वाले त्यौहारों और उदयपुर जिले में हुई घटना को मध्य नजर रखते हुए सीएलजी/ शांति समिति सदस्यो मीटिंग आयोजित हुई.

यह भी पढ़ें- Marwar Junction: प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना अंतर्गत उपखंड स्तरीय कार्यशाला का हुआ आयोजन

थाना अधिकारी द्वारा मीटिंग में आगामी त्यौहार को शांति पूर्ण तरीके से मानने और आपसी भाई चारा बनाए रखने और हल्का क्षेत्र में शांति सौहार्द बनाए रखने की अपील की. सोशल मीडिया पर ऐसे कोई भ्रामक वीडियो फोटो शेयर नहीं जिससे अपने गांव या शहर में शांति सौहार्द खराब हो. 

साथ ही इस बात का ध्यान दें कि अपने बच्चों को मोबाइल से दूर रखे और और जानकारी रखे की बच्चा सोशल मीडिया का गलत तरीके से उपयोग तो नहीं कर रहा है. किसी भी व्यक्ति, समाज, धर्म संबंधित गलत पोस्ट/कॉमेंट सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करे. 

सीएलजी मेंबर्स और कस्बा के मोजीज लोगों को कस्बा के मुख्य चोराए और रास्तों पीआर सीसीटीवी कैमरा लगाने के बारे में कहा गया. ऐसी कोई भी सूचना जिससे अपने हल्का की शांति व्यवस्था खराब होती हो किसी की भी जानकारी में हो तो चौकी या थाना को सूचना दे.

Reporter: Subhash Rohiswal

Trending news