पाली: रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर राज्य सरकार ने दिया प्रदेश भर की महिलाओं को तोहफा, जानें
Advertisement

पाली: रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर राज्य सरकार ने दिया प्रदेश भर की महिलाओं को तोहफा, जानें

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा रक्षाबंधन के पावन अवसर पर सभी रोडवेज बसों में महिलाओं को निशुल्क यात्रा कराने का तोहफा प्रदान किया.

राज्य सरकार ने दिया प्रदेश भर की महिलाओं को तोहफा

Pali: प्रदेश में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा रक्षाबंधन के पावन अवसर पर सभी रोडवेज बसों में महिलाओं को निशुल्क यात्रा कराने का तोहफा प्रदान किया. राज्य सरकार और मुख्यमंत्री की पहल पर आज लाखों महिलाएं अपने भाइयों के घर रखी बांधने के लिए यात्रा निशुल्क कर सकती है. इन महिलाओं ने राजस्थान सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार व्यक्त किया.

यह भी पढ़ें- ओबीसी वर्ग के युवाओं ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन,आरक्षण का लाभ देने की सरकार से मांग

साथ ही पाली जिले में रोडवेज प्रबंधक द्वारा आज जोधपुर नागौर उदयपुर भीलवाड़ा माउंट आबू देवगढ़ जालौर के लिए 19 अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की गई है, तो वहीं पास के जिलों के लिए और भी बसों की व्यवस्था करा कर यातायात रोडवेज प्रबंधक द्वारा व्यवस्थाओं को अंजाम दिया गया है. 

रोडवेज प्रबंधक पाली स्वाति कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया कि यकीन राज्य सरकार की इस पहल से हजारों महिलाओं को इसका लाभ मिल रहा और महिलाएं निशुल्क यात्रा कर रही. राज्य सरकार का यह फैसला एक जनहितकारी प्रयास है तो वहीं इन रोडवेज बसों में आज प्रात से ही महिलाओं की अपार भीड़ देखी जा रही है.

Reporter: Subhash Rohiswal

Trending news