Pali News: चचेरे भाई ने बहन के साथ किया रेप, कहा- किसी को बताया तो जान से मार दूंगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2352445

Pali News: चचेरे भाई ने बहन के साथ किया रेप, कहा- किसी को बताया तो जान से मार दूंगा

राजस्थान में पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 साल की लड़की से उसके चचेरे भाई ने डरा धमका कर दुष्कर्म करता रहा, जिससे पीड़िता गर्भवती हो गई. आरोपी को जब पीड़िता के गर्भवती होने का पता चला तो वह फरार हो गया. पीड़िता के साथ परिजन मारवाड़ जंक्शन थाने में पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई. 

pali news

Pali News: मारवाड़ जंक्शन थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 साल की लड़की से उसके चचेरे भाई ने डरा धमका कर दुष्कर्म करता रहा, जिससे पीड़िता गर्भवती हो गई. आरोपी को जब पीड़िता के गर्भवती होने का पता चला तो वह फरार हो गया. पीड़िता के साथ परिजन मारवाड़ जंक्शन थाने में पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई. 

थाना अधिकारी सरोज बैरवा ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करा आरोपी की तलाश के लिए टीमें रवाना की हैं. इलाके के गांव में रहने वाली 14 साल की पीड़िता के माता-पिता की मौत हो चुकी है. ऐसे में वह अपने चचेरे भाई के पास रहती और उसके साथ मजदूरी करती थी. आरोप है कि चचेरे भाई ने पीड़िता के साथ डरा धमका कर दुष्कर्म किया. 

पीड़िता ने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी. काफी समय से पीड़िता का यौन शोषण कर रहा था. ननिहाल पक्ष के लोगों को पीड़िता के गर्भवती होने की जानकारी मिली तो वे भी गांव पहुंचे. पुलिस फरार हुए आरोपी की तलाश में जुटी है.

पढ़ें पाली की एक और खबर

पाली में मजदूर की जगह कुत्तों की फोटो पोर्टल पर अपलोड, वायरल होने के बाद मेट ब्लैक लिस्ट
Pali News : भारत सरकार की मनरेगा (NREGA)योजना के तहत राजस्थान (Rajasthan )में काम करने पर दिन की दिहाड़ी 266 रुपए मिलती है. दिहाड़ी का अर्थ, दैनिक मजदूरी से हैं. हर दिन काम पर आने वाले मजदूरों की हाजिरी लगती है और फिर दिहाड़ी मिलती है. ये सारी जानकारी पोर्टल पर सांझा की जाती है. लेकिन पाली (Palli news)में मजदूरों की फोटों की जगह कुत्तों की फोटो को पोर्टल पर अपलोड कर दी गयी, जो वायरल हो चुकी है. पूछने पर मेट का कहना था कि मजदूर थे ही नहीं तो कुत्तों की फोटो ही ले ली.

राजस्थान के पाली के सदिया गांव में मनरेगा के तहत ही एक सड़क बन रही थी. जहां काम करने वाले मजदूरों की फोटो की जगह मेट ने कुत्तों की फोटो अपलोड कर दी. साथ ही 9 मजदूरों की हाजिरी भी लगा दी. तस्वीर वायरल होने के बाद मेट ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है. लोकपाल चैन सिंह पंवार के आदेश पर बीडीओ ने मेट अरविंद कुमार को एक साल के लिए ब्लैक लिस्ट किया है.

Trending news