Pali News: शादी समारोह से जयपुर लौट रहे डाईनामिक इवेंट ग्रुप की कार का एक्सीडेंट, चालक की मौत, 7 गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2130369

Pali News: शादी समारोह से जयपुर लौट रहे डाईनामिक इवेंट ग्रुप की कार का एक्सीडेंट, चालक की मौत, 7 गंभीर रूप से घायल

Pali News: सदर थाना क्षेत्र में देर रात कार चालक को झपकी आ जाने से आगे चल रहे ट्रक में कार जा घुसी. हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, तो कार में सवार सात लोग घायल हो गए. राहगीरों ने घायलों को बांगड़ अस्पताल पहुंचाया. 

 

Pali  Road Accident

Rajasthan News: पाली जिले के सदर थाना क्षेत्र से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि 26 फरवरी ( सोमवार ) की रात किसी शादी समारोह वापस जयपुर लौट रहे इवेंट ग्रुप के 8 लोग सड़क हादसे के शिकार हो गए. हादसा इतना भयानक था कि कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, कार में सवार अन्य सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

राहगीरों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल 
जानकारी के अनुसार, जयपुर के एक इवेंट ग्रुप के सात सदस्य रणकपुर शादी समारोह में कार्यक्रम कर वापस जयपुर लौट रहे थे.  सभी नींद में थे, अचानक जोर का झटका लगा और सभी एक दूसरे के ऊपर जा गिरे और चीख पुकार मच गई. राहगीरों ने देखा, तो कार ट्रक में घुसी पड़ी थी और सभी कार सवार लहूलुहान हालत में पड़े थे. मौके पर मौजूद लोगों ने फौरन सभी घायलों को अपनी-अपनी गाड़ियों से अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को हादसे की सूचना दी. 

कार चालक को झपकी आने से हुआ हादसा 
बताया जा रहा है कि कार चालक को झपकी आ गई थी, जिसके कारण कार अनियंत्रित होकर सामने चल रही ट्रक में घुस गई. हादसे में कार चालक की मौत हो गई, जबकि अन्य कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना पर सदर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली. साथ ही घायलों के इलाज की व्यवस्था कर जानकारी ली और परिजनों को सूचना दी. इसके बाद मृतक कार चालक के शव को बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

ये भी पढ़ें- नीमकाथाना कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ट्रांसफार्मर चोरी के आरोपी गिरफ्तार

Trending news