पाली में अफीम के दूध की तस्करी कर रहा युवक गिरफ्तार, पूछताछ में खुले कई राज
Advertisement

पाली में अफीम के दूध की तस्करी कर रहा युवक गिरफ्तार, पूछताछ में खुले कई राज

युवक के कब्जे से छह किलो अफीम का दूध और बाइक जब्त की. मामले की जांच मारवाड़ जंक्शन थाना प्रभारी को सौंपी गई है.

युवक एक लाख रुपए लीटर के हिसाब से छह किलो अफीम का दूध खरीदकर लाया था.

Pali: पाली जिले के सिरियारी थाना पुलिस ने अवैध रूप से अफीम के दूध की तस्करी करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया. युवक के कब्जे से छह किलो अफीम का दूध और बाइक जब्त की. मामले की जांच मारवाड़ जंक्शन थाना प्रभारी को सौंपी गई है.

सिरियारी SHO हमीर सिंह ने बताया कि 25 मार्च को मुखबिर से सूचना मिली कि टाडगढ़ की तरफ से एक युवक बाइक पर अफीम का दूध लेकर बिना नम्बर की बाइक पर आ रहा है. नाकाबंदी के दौरान मुखबिर के बताए हुलिए के आधार पर बिना नम्बर की बाइक पर आ रहे युवक को रोका गया. तलाशी में बाइक के बैग में एक बर्तन में छह किलो अफीम का दूध मिला.
 
वहीं, पूछताछ में उसने बताया कि चित्तौड़गढ़ से दूध लेकर आया है. अपने गांव के आस-पास अफीम का नशा करने वालों को बेचता हैं. इससे पहले भी वह कई बार अवैध रूप से अफीम का दूध चित्तौड़गढ़ से लेकर आ चुका हैं. इस पर पुलिस ने भैसाणा (सोजतरोड) गांव निवासी 40 साल के सुखाराम पुत्र मांगीलाल देवासी को गिरफ्तार किया. मामले की जांच मारवाड़ जंक्शन थाना प्रभारी को सौंपी गई.

यह भी पढ़ें: तीन दिन बाद भी हत्या के मामले में पुलिस के हाथ खाली, CCTV की मदद से आरोपियों की तलाश

एक लाख रुपए किलो का भाव
पुलिस की प्रारंभिक जांच में आरोपी ने बताया कि वह एक लाख रुपए लीटर के हिसाब से छह किलो अफीम का दूध खरीदकर लाया. घर लाकर उसमें शक्कर आदि मिलाकर उसे दोगुना कर अपने गांव के आस-पास के क्षेत्रों में बेच देता था.

रिपोर्ट: सुभाष रोहिसवाल

Trending news