X

Photos: JP Nadda ने करवाई Raje और Poonia में दोस्ती, Viral हुईं ये 'नज़दीकियां'

कांग्रेस (Congress) पर गुटबाजी का मलवा फेंकने वाली बीजेपी (BJP) इन दिनों खुद गुटबाजी के दलदल में फंसी है. अखंडता की बात करने वाली बीजेपी दिल्ली (Delhi) से जयपुर (Jaipur) तक खंड-खंड नजर आ रही है.

सूबे का सियासी पारा गर्म

1/5
सूबे का सियासी पारा गर्म

बीजेपी को एकजुट करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) राजस्थान पहुंचे. हालांकि राजस्थान (Rajasthan) में अभी उप चुनावों की तारीख तय नहीं हुई लेकिन सूबे का सियासी पारा गर्म है. 

 

सबको साथ लेकर चलना होगा

2/5
सबको साथ लेकर चलना होगा

कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां उपचुनाव में जीत का दम भर रही हैं तो बीजेपी भी उपचुनाव में एकजुटता दिखाने की कोशिश कर रही है. जेपी नड्डा ने नेताओं और कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि पार्टी में एकला चलो से काम नहीं चलेगा. सबको साथ लेकर चलना होगा.

 

पोस्टमैन नहीं कार्यकर्ता बनना है

3/5
पोस्टमैन नहीं कार्यकर्ता बनना है

आने वाले कुछ वक्त में राजस्थान में 4 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव भी होने हैं और आलाकमान इन चुनावों को भी गंभीरता से ले रहा है. ऐसे में जेपी नड्डा ने उपचुनाव की रणनीति पर भी प्रदेश कार्यकारिणी के साथ चर्चा की. उपचुनाव जीतने के लिए नड्डा ने नेताओं को पार्टी का कैडर बेस, बूथ, पन्ना प्रमुख और मंडल तीनों लेवल्स को मजबूत करने का मंत्र दिया. नड्डा ने कहा कि हमें पोस्टमैन नहीं कार्यकर्ता बनना है.

 

पार्टी को एकजुट रहने का भी दिया संदेश

4/5
पार्टी को एकजुट रहने का भी दिया संदेश

नड्डा ने पार्टी को एकजुट रहने का भी संदेश दिया. नड्डा के एकता के वैक्सीन के बाद प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) की तारीफों में पहाड़ लिखकर संदेश दिया कि राजस्थान बीजेपी में सब ऑल इज़ वेल है. 

 

गुटबाजी की खबरों से पार्टी की प्रदेश इकाई की छवि खराब

5/5
गुटबाजी की खबरों से पार्टी की प्रदेश इकाई की छवि खराब

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही जेपी नड्डा ने दिल्ली में वसुंधरा राजे और सतीश पूनिया से अलग अलग मुलाकात की थी. और दोनों को संदेश दिया था कि गुटबाजी की खबरों से पार्टी की प्रदेश इकाई की छवि खराब हो रही है. ऐसे में एकजुट रहा जाए.

 

photo-gallery