Ladulal के नाम वापसी पर सियासी बवाल, खाचरियावास ने BJP पर धमकाने का लगाया आरोप

सहाड़ा विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में भाजपा के बागी लादूलाल पीतलिया द्वारा नामांकन वापसी को कांग्रेस बड़ा मुद्दा बना रही है. 

Ladulal के नाम वापसी पर सियासी बवाल, खाचरियावास ने BJP पर धमकाने का लगाया आरोप
फाइल फोटो

Jaipur : सहाड़ा विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में भाजपा के बागी लादूलाल पीतलिया द्वारा नामांकन वापसी को कांग्रेस बड़ा मुद्दा बना रही है. पीतलिया (Ladulal Pitliya) और उनके परिवार के सदस्यों के बयानों, वायरल हो रहे कथित ऑडियो को लेकर परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरिवास (Pratap Singh Khachariyawas) ने भाजपा पर निशाना साधा है. साथ में चुनाव आयोग पर भी सवाल खड़ें किए हैं.

यह भी पढ़ें- क्या Rajasthan विधानसभा चुनाव में काम करेगा 'सहानुभूति फैक्टर', जानें किसका पलड़ा भारी

खाचरियावास ने कहा कि आचार संहिता लगने के साथ ही सारी कमान चुनाव आयोग के पास चली जाती है. कथित ऑडियो, वीडियो, लेटर आने के बाद भी इलेक्शन कमीशन ने अब तक कोई एक्शन नहीं लिया है. ये तो लोकतंत्र का गला घोंटने का काम कर किया जा रहा है. कांग्रेस ने भाजपा पर इसके लिए पितलिया को डराने धमकाने का आरोप लगाया.

वीडियो वायरल होने के बाद इलेक्शन कमीशन को संज्ञान लेना चाहिए. इलेक्शन कमीशन की टीम को आकर पूछना चाहिए की क्या पूरा घटनाक्रम हुआ ? यदि इस पर जल्द एक्शन नहीं लिया तो चुनाव आयोग पर भी सवाल जरूर उठेंगे. राजस्थान की जनता जानना चाहती है कि चुनाव आयोग अब तक कहा है. भाजपा के साथ उनके नेता बिखरे हुए हैं. डरा-धमकाकर राजस्थान में उपचुनाव भाजपा जीतना चाहती है. मैं धमकी, डराने और गुंडागर्दी के खिलाफ हमेशा खड़ा रहा हूं. मुझे उम्मीद हैं की चुनाव आयोग जल्द इस मामले पर कार्रवाई करेगा.

वहीं, इस घटनाक्रम पर पूनिया (Satish Poonia) ने कहा कि पितलिया पर दबाव की सभी बातें निराधार हैं और सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी की तरफ से फैलाई जा रही हैं. पूनिया ने आरएलपी के मुद्दे पर बातचीत करते हुए तीसरी पार्टी के प्रत्याशियों को मुकाबले से बाहर बताया लेकिन 'आरएलपी को कांग्रेस की भी टीम बताने से पूनिया हिचकते दिखे. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan में महंगी बिजली और किसानों की सब्सिडी को लेकर BJP ने बोला सरकार पर हमला!