राजस्थान में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने दिखाई शक्ति, तो कांग्रेस नेता ने तुरंत दे दिया ऑफर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1900112

राजस्थान में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने दिखाई शक्ति, तो कांग्रेस नेता ने तुरंत दे दिया ऑफर

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले यात्राओं का दौर जारी है.

राजस्थान में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने दिखाई शक्ति, तो कांग्रेस नेता ने तुरंत दे दिया ऑफर

Bhim Army Chief Chandashekhar: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले यात्राओं का दौर जारी है. इसी कड़ी में भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद भी राजस्थान में चुनावी किस्मत आजमाने उतर रहे हैं.

दरअसल चंद्रशेखर आजाद की पार्टी ने' संविधान बचाओ, देश बचाओ' संकल्प यात्रा का आगाज किया है और यह यात्रा फुलेरा, डीडवाना से होते हुए भीनमाल पहुंची. जहां एक भारी भीड़ ने इस यात्रा का स्वागत किया. देर शाम हुई एक सभा में सैकड़ो की तादाद में लोगों ने मोबाइल की टॉर्च जलाकर चंद्रशेखर आजाद का स्वागत किया. भीम आर्मी चीफ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भीनमाल विधानसभा राजस्थान में 'संविधान बचाओ यात्रा', आपका यह प्यार और विश्वास हमें अद्भुत ताकत देगा. उनके इस ट्वीट पर मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता जीतू पटवारी का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

 

जीतू पटवारी के नाम पर बने एक पैरोडी अकाउंट से ट्वीट किया गया कि कांग्रेस ज्वाइन कर लो उसमें फायदा है. हालांकि लोग इसे जीतू पटवारी का ओरिजिनल अकाउंट समझ कर जमकर शेयर करने लगे हैं. हालांकि इस अकाउंट में साफ तौर पर पैरोडी लिखा हुआ है. वही चंद्रशेखर आजाद का कहना है कि प्रदेश के कांग्रेस सरकार युवाओं को रोजगार देने और महिला उत्पीड़न को रोकने में विफल रही है. उनकी पार्टी आम जनता को जागरूक करने का काम करेगी और उनके हक व अधिकार दिलवाएगी. भीम आर्मी चीफ ने केंद्र सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकारों ने जख्मों के अलावा कुछ नहीं दिया. महिला आरक्षण बिल में एससी-एसटी सहित अल्पसंख्यक वर्ग की महिलाओं को अलग से जगह मिलनी चाहिए अगर सरकार ऐसा नहीं करती है तो आगामी दिनों में बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

ये भी पढ़िए

इन आसान टिप्स से गाल पर होंगे दाढ़ी के घने बाल, मूंछों पर भी दे सकेंगे ताव

Rajasthan Weather Update: अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, ताजा अपडेट- इस दिन होगी झमाझम बरसात

Trending news