Rajasthan: BJP की दूसरी सूची से पहले कोर कमेटी की बैठक, वसुंधरा भी हुई शामिल, बागियों को मनाने का प्लान तैयार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1914445

Rajasthan: BJP की दूसरी सूची से पहले कोर कमेटी की बैठक, वसुंधरा भी हुई शामिल, बागियों को मनाने का प्लान तैयार

प्रदेश में बिजली के बिल सहित कई दस्तावेजों पर मुख्यमंत्री की फोटो हटवाने के लिए बीजेपी चुनाव आयोग में शिकायत करेगी. वहीं दूसरी ओर विधानसभा चुनाव में व्यापक रणनीति के साथ चुनाव प्रचार अभियान शुरू करेगी. बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में इस बारे में निर्णय लिया गया.

Rajasthan: BJP की दूसरी सूची से पहले कोर कमेटी की बैठक, वसुंधरा भी हुई शामिल, बागियों को मनाने का प्लान तैयार

Rajasthan BJP: भाजपा प्रदेश मुख्यालय में शुक्रवार शाम बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक हुई. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेश चुनाव से प्रभारी कुलदीप बिश्नोई, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन राम मेघवाल और कैलाश चौधरी सहित अन्य नेता मौजूद रहे.

कोर ग्रुप की बैठक से सबसे पहले पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे निकली और इसके बाद नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ बाहर आए. नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कोर कमेटी के बैठक में कई विषयों पर विचार मंथन किया गया. राजस्थान में चुनावी घोषणा के बाद भी लगातार महिला अपराध हो रहे हैं. सरकार इन पर कंट्रोल नहीं लग पा रही है. इसको लेकर व्यापक चिंता की गई तथा इस मामले को जनता के बीच ले जाने का भी निर्णय लिया गया.

बिजली बिलों पर लग रही गहलोत की फोटो

राठौड़ ने कहा कि डिस्कॉम की ओर से जारी किए जा रहे बिजली के बिलों में मुख्यमंत्री की फोटो है. मुख्यमंत्री की फोटो लगा गारंटी कार्ड अभी भी है. भामाशाह, चिरंजीवी योजना के अंदर मुख्यमंत्री की फोटो लगी है. कोर ग्रुप की बैठक में तय किया गया कि इलेक्शन कमिशन में इसकी शिकायत करेंगे.  

पहली लिस्ट का विरोध पारिवारिक मामला

प्रदेश में बीजेपी की पहली लिस्ट के बाद चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर भी और कमेटी की बैठक में मंथन किया गया. राठौर ने कहा कि पारिवारिक मामला है. नाराज लोगों को समझ लिया जाएगा. दूसरी ओर राठौर ने कहा कि कोर ग्रुप के तमाम सदस्यों ने कहा कि वह भाजपा प्रत्याशियों के साथ मजबूती से खड़े होंगे.  

प्रदेश में चुनाव प्रबंधन और चुनावी रणनीति को लेकर भी व्यापक रूप से कोर ग्रुप की बैठक में मंथन किया गया. आने वाले दिनों में भाजपा प्रदेश में आक्रामक चुनाव  प्रचार की रणनीति पर काम करेगी. इसके साथ ही चुनाव प्रचार के लिए आने वाले नेताओं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित अमित शाह जेपी नड्डा व अन्य नेताओं के दौरों को लेकर भी चर्चा की गई.

यह भी पढ़े- 

जिसने जलाया झंडा, उसे ही मिला BJP का टिकट! कोटपूतली में टिकट दावेदारों ने जताया रोष

Rajasthan Election 2023 : वसुंधरा राजे क्यों हैं खामोश, क्या बीजेपी की दूसरी लिस्ट के बाद टूटेगी चुप्पी

 

Trending news