CM अशोक गहलोत ने फिर किया जीत का दावा, कहा- सरकार वापस रिपीट होने जा रही है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1666684

CM अशोक गहलोत ने फिर किया जीत का दावा, कहा- सरकार वापस रिपीट होने जा रही है

राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि पब्लिक ने मूड बना लिया है. मैंने सर्वे करा लिया है. इसके साथ ही गहलोत ने मीडिया को नसीहत देते हुए कहा कि सच्चाई पर चलें, तथ्य पर चलें. आपस में हम लोगों को लड़ाएं नहीं. मीडिया अपना धर्म निभाए.

CM अशोक गहलोत ने फिर किया जीत का दावा, कहा- सरकार वापस रिपीट होने जा रही है

Jaipur News: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर से जीत का दावा किया है. अशोक गहलोत ने कहा कि इस बार चुनाव में जीतकर आएंगे. सरकार वापस रिपीट होने जा रही है. 

सीएम गहलोत ने कहा कि पब्लिक ने मूड बना लिया है. मैंने सर्वे करा लिया है. इसके साथ ही गहलोत ने मीडिया को नसीहत देते हुए कहा कि सच्चाई पर चलें, तथ्य पर चलें. आपस में हम लोगों को लड़ाएं नहीं. मीडिया अपना धर्म निभाए.

बता दें कि गहलोत सरकार ने 24 अप्रैल से आमजन को महंगाई से राहत देने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को जयपुर की ग्राम पंचायत महापुरा से ‘महंगाई राहत कैंप’ का आगाज किया. उन्होंने महिला लाभार्थियों का पात्रता के मुताबिक योजनाओं में रजिस्ट्रेशन करवाकर उन्हें मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड सौंपा. सीएम गहलोत से संवाद करते हुए लाभार्थियों ने कहा कि आमजन हितैषी योजनाओं से उन्हें महंगाई की मार से राहत के साथ आर्थिक और सामाजिक संबल मिला है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan: प्रदेश में महंगाई राहत कैंप का आगाज, सीएम ने लाभार्थियों को सौंपे गारन्टी कार्ड, 30 जून तक चलेंगे कैम्प

 

मुख्यमंत्री ने कैंप उद्घाटन के साथ ही प्रशासन गांवों के संग अभियान और योजनाओं पर आधारित स्टॉल का जायजा लिया. यहां उन्होंने अलग-अलग विभागों के अधिकारियों-कर्मचारियों से योजनाओं की जानकारी लेने के साथ ग्रामीणों से बातचीत की. इस दौरान सरकार की योजनाओं से प्रभावित ग्रामीणों ने सीएम को कहा कि, ‘सर आप वेरी गुड हो‘.

यह भी पढ़ें- Dausa: कांग्रेस सरकार के राहत कैंप पर BJP का हमला, मंत्री मुरारीलाल मीणा का पलटवार, कहा- भाजपा झूठी है

 

लाभार्थियों को सौंपे गैस सिलेंडर
सीएम गहलोत ने भांकरोटा में गैस एजेंसी पहुंचकर मुख्यमंत्री गैस सिलेंडर योजना के लाभार्थियों को सिलेंडर सौंपे. वहां उपस्थित लोगों को महंगाई राहत कैंपों में रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए अपील की. महंगाई राहत कैम्प के आगाज़ पर लाभार्थियों ने मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि 500 रुपए में गैस सिलेंडर और 100 और 2000 यूनिट तक निःशुल्क बिजली से उन्हें बड़ी राहत मिलेगी.

Trending news