Jaipur: मोदी सरकार की योजनाओं को अपनी बता राजस्थान के लोगों को गुमराह कर रहे CM गहलोत- CP जोशी
Advertisement

Jaipur: मोदी सरकार की योजनाओं को अपनी बता राजस्थान के लोगों को गुमराह कर रहे CM गहलोत- CP जोशी

Jaipur News: भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने आरोप लगाया कि केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं को अपनी बताकर राज्य की कांग्रेस सरकार जनता को गुमराह करने का काम कर रही है. सीएम गहलोत के कांग्रेस की 156 सीटों के बयान पर पलटवार करते हुए जोशी ने कहा कि अपने मंत्री, विधायकों की मन की बात सुन लें तो सीएम को आंकलन हो जाएगा कि कितनी सीटें आ रही है.

 

Jaipur: मोदी सरकार की योजनाओं को अपनी बता राजस्थान के लोगों को गुमराह कर रहे CM गहलोत- CP जोशी

Jaipur : भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने आरोप लगाया कि केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं को अपनी बताकर राज्य की कांग्रेस सरकार जनता को गुमराह करने का काम कर रही है. सीएम गहलोत के कांग्रेस की 156 सीटों के बयान पर पलटवार करते हुए जोशी ने कहा कि अपने मंत्री, विधायकों की मन की बात सुन लें तो सीएम को आंकलन हो जाएगा कि कितनी सीटें आ रही है.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेश कार्यालय में मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कि कितना ही लाभार्थी संवाद कर लें, लेकिन जनता सब जानती है कि योजनाएं नरेंद्र मोदी की है. केंद्र सरकार ने योजनाएं बनाकर दी फिर चाहे हेल्थ, एज्युकेशन, ग्रामीण विकास, शहरी विकास या इन्फ्रास्ट्रक्चर से जुड़ी योजनाएं हो सब केंद्र सरकार की है. केंद्र सरकार की योजनाओं को अपनी बताकर नीचे तक लागू कर जनता को गुमराह कर वाह वाही लूटने का प्रयास किया है.

जोशी ने बीजेपी राजस्थान की 2 अप्रेल को होने वाली मैराथन बैठकों को लेकर कहा कि उस दिन आगे की रणनीति पर चर्चा होगी. अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार सबसे मिलना भी होगा. नेता प्रतिपक्ष के नाम को लेकर जोशी बोले कि उस दिन बैठक होगी. इसके बाद शाम को आपसे मुलाकात होगी. गौरतलब है कि रविवार को सुबह प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होगी. इसके बाद दोपहर तीन बजे विधायक दल तथा शाम को कोर कमेटी की बैठक होगी. विधायक दल की बैठक में नेता प्रतिपक्ष का नाम घोषित किया जाएगा.

सरकार पर कई सवाल हो रहे खड़े- जोशी

भाजपा प्रदेश अध्य्क्ष सीपी जोशी ने जयपुर बम ब्लास्ट केस के फैसले पर कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण हैं. सरकार की चूक के कारण मामले में आरोपियों के पक्ष में फैसला आया. जयपुर की जनता के साथ जो कुछ हुआ उसे भी गंभीरता से नही लिया गया. किन एजेंसियों की चूक थी, कहां जांच में लापरवाही रही, कोर्ट में पैरवी सही ढंग से नहीं की गई, ऐसे क़ई सवाल सरकार पर खड़े हो रहे हैं. जोशी ने कहा कि जयपुर आज न्याय मांग रहा है, सरकार को इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में जल्द अपील करनी चाहिए. साम्प्रदायिक घटनाओं पर जोशी ने कहा कि कोई जय श्री राम का नारा भी लगता है तो उसके ऊपर केस लगा दिया जाता है. इस सरकार ने तुष्टिकरण का खेल खेला है.

सीएम अपनों की मन की बात सुनें - जोशी

जोशी ने कांग्रेस के मिशन 156 को लेकर कहा कि सीएम गहलोत ने अपने विधायकों के मन की बात नहीं सुनी, मंत्रिमंडल सदस्यों की भी नहीं सुनी, सलहाकर की बात भी नहीं सुनी. यदि इन सबकी सुन लें तो उन्हें आकंलन हो जाएगा कि कितनी सीटों पर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें...

पश्चिमी विक्षोभ से राजस्थान के कई हिस्सों में बदला मौसम, इस दिन से प्रदेश में कम होगा इसका असर

दुस्साहस: अलवर की जाट कॉलोनी में चोरों ने पुलिसकर्मी के मकान से चुराए ढाई लाख

Trending news