सतीश पूनिया को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाने से आक्रोशित जाट समाज, दी ये बड़ी चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1624166

सतीश पूनिया को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाने से आक्रोशित जाट समाज, दी ये बड़ी चेतावनी

Satish Poonia : पूनियां को प्रदेशाध्यक्ष से हटाने का मामला, युवा जाट महासभा का भाजपा मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन, चेतावनी दी जाट समाज की उपेक्षा बर्दाश्त नहीं. समाज इसे बर्दाश्त नहीं करेगा. समाज का हर युवा उनके साथ है. राजनीति से प्रेरित होकर उन्हें निकाला है. 

सतीश पूनिया को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाने से आक्रोशित जाट समाज, दी ये बड़ी चेतावनी

Satish Poonia : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पद से सतीश पूनियां को हटाने का विरोध शुरू हो गया है. युवा जाट महासभा के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को भाजपा मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और भाजपा के इस निर्णय पर नाराजगी जताई. युवा जाट महासभा पदाधिकारियों ने कहा कि तीन साल तक जिस व्यक्ति ने पार्टी को खड़ा किया, चुनाव आते ही उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. पार्टी का यह निर्णय बहुत गलत है. समाज इसे बर्दाश्त नहीं करेगा. समाज का हर युवा उनके साथ है. राजनीति से प्रेरित होकर उन्हें निकाला है. उन्होंने कहा कि पूरा देश जहां शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है, वहां पूनियां को हटाना इस बात का संकेत देता है ​कि केंद्र सरकार जाट विरोधी है. हमारे समाज का युवा तन, मन, धन से देश की सेवा कर रहा है. मगर मोदी सरकार लगातार जाट समाज की उपेक्षा कर रहा है. इस तरीके से अगर भाजपा और कांग्रेस इस तरह से उपेक्षित करेगी, उसका हश्र बुरा होगा.

उन्होंने कहा कि यह सब जाट समाज को नीचा दिखाने की साजिश है. समाज यह अपमान नहीं सहेगा. भाजपा को प्रतिपक्ष में पूनियां ने खड़ा किया है. अब जाट समाज को सोचना होगा कि आगे क्या करना हैं. अभी तो हमने हुंकार भरी है और शांति तरीके से पुतला दहन किया है. आगे बड़े आंदोलन की तैयारी हैं. इस दौरान केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगाए गए. आपको बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को एक आदेश जारी कर सतीश पूनियां को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पद से हटाकर सीपी जोशी को प्रदेशाध्यक्ष बनाया है.

सतीश पूनिया को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से हटाने का विरोध शुरू हो गया है . जाट समाज के कुछ युवाओं ने आज यहां प्रदर्शन किया और आक्रोश व्यक्त किया. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को सीपी जोशी को प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी है. ऐसे मे जाट समाज के कुछ युवाओं ने आक्रोश व्यक्त किया और बीजेपी कार्यालय पहुंचे. युवाओं ने मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर आक्रोश व्यक्त किया और जाट समाज की अनदेखी का आरोप लगाया. युवाओं के प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात था. राजस्थान जाट युवा महासभा की ओर से यह प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शनकारियों ने सतीश पूनिया को प्रदेश अध्यक्ष पद पर बहाल करने की मांग रखी.

ये भी पढ़ें..

सुखाड़िया विवि की सियासत से दिल्ली तक का सफर, अब राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष

देश की पहली महिला IAS ऑफिसर, जिनको जॉइनिंग और निलंबित लेटर मिला था एक साथ

Trending news