Rajasthan News Live : किरोड़ीलाल मीणा को ईलाज के लिए दिल्ली ले जा सकते है, भाई जगमोहन बोले- खतरे में जान
Advertisement

Rajasthan News Live : किरोड़ीलाल मीणा को ईलाज के लिए दिल्ली ले जा सकते है, भाई जगमोहन बोले- खतरे में जान

Rajasthan News Live : राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा को पुलिस हिरासत में लिया गया है. वो अशोक गहलोत सरकार ( Ashok gehlot ) के खिलाफ वीरांगनाओं के साथ पिछले 12 दिनों से धरने पर थे. वसुंधरा राजे समेत तमाम नेता मीणा के समर्थन में आए. जयपुर के SMS अस्पताल में ईलाज जारी. 

Rajasthan News Live : किरोड़ीलाल मीणा को ईलाज के लिए दिल्ली ले जा सकते है, भाई जगमोहन बोले- खतरे में जान
LIVE Blog

Kirodilal meena Live Update : राजस्थान के जयपुर में पिछले 12 दिन से चल रहे वीरांगनाओं के धरने में अब नया मोड़ आया है. रात 3 बजे Jaipur पुलिस ने जबरदस्ती धरना खत्म कराया. किरोड़ीलाल मीणा को पुलिस ने हिरासत में लिया तो उनके साथ जोर जबरदस्ती की गई. गंभीर हालत में मीणा को जयपुर के गोविंदगढ़ अस्पताल लाया गया. वहां से SMS में भर्ती कराया गया. वसुंधरा राजे से लेकर हनुमान  बेनीवाल समेत तमाम नेताओं ने मीणा के समर्थन में अशोक गहलोत सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए. भाई जगमोहन का कहना है कि यहां उनकी जान खतरे में है. दिल्ली से डॉक्टरों की टीम बुलाएं.

11 March 2023
14:31 PM

जयपुर में चल रहे प्रदर्शन में किरोड़ीलाल मीणा के समर्थन में हो रही नारेबाजी. लोग किरोड़ीलाल जिंदाबाद और राजस्थान का एक ही लाल, किरोड़ीलाल किरोड़ीलाल जैसे नारे.

14:24 PM

जयपुर में एसएमएस अस्पताल परिसर की सुरक्षा बढ़ाई गई. बीजेपी के प्रदर्शन को देखते हुए तैनात की गई पुलिस फोर्स. अस्पताल में टोंक रोड स्थित गेट्स पर तैनात की गई पुलिस.

14:03 PM

Kirodilal Meena Update : किरोड़ीलाल मीणा से मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए बोली गोलमा देवी. कहा- मेरे साहब के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था. वो हमारे परिवार के लिए या समाज के लिए नहीं. आम जनता के लिए लड़ाई लड़ रहे है. सरकार में होने का ये मतलब नहीं होता है. हम भी सरकार में रहे है लेकिन कभी ऐसा नहीं किया.

13:45 PM

Jaipur News Live

जयपुर में किरोड़ीलाल मीणा के समर्थन में जुटे प्रदेशभर के बीजेपी कार्यकर्ता और नेता. प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के नेतृत्व में हो रहा है प्रदर्शन.

13:25 PM

Rajasthan News Live : राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा से एसएमएस अस्पताल जाकर मिले मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास. बोले- जो हुआ गलत हुआ, दुर्भाग्यपूर्ण रहा पूरा घटनाक्रम. पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों से करेंगे बातचीत. किसी भी जनप्रतिनिधियों के साथ ना हो ऐसा व्यवहार. बोले- मेरे और डॉ किरोड़ीलाल के संबंध  राजनीति के सम्बंध नहीं. कॉलर पकड़ना पूरी तरीके से रह गलत पुलिस द्वारा, इस पर होनी चाहिए कार्रवाई.

12:50 PM

Kirodilal Meena Live Update

किरोड़ीलाल मीणा की पत्नी और पूर्व मंत्री गोलमा देवी पहुंची एसएमएस अस्पताल. बोली- अच्छा नहीं किया मेरे साहब के साथ सरकार और उनकी पुलिस ने. जनता के हक की आवाज ही उठा रहे थे , कोई अपने लिए नहीं कर रहे थे आंदोलन.

11:45 AM

प्रदेश बीजेपी मुख्यालय पर धरना जारी. प्रदेशभर से भारतीय जनता पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता पहुंचे. ओम माथुर, अरुण चतुर्वेदी, राजेंद्र राठौड़, सतीश पूनिया मंच पर मौजूद है

fallback

11:25 AM

Rajasthan News Live

भरतपुर में शहीद जीतराम के घर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात. कल देर रात मेडिकल चेकअप के बाद वीरांगना को नगर अस्पताल से उसके गांव सुन्दरावली भेजा था. शाम को कलक्टर आलोक रंजन व एसपी श्याम सिंह ने भी की थी वीरांगना और उसके परिजनों से मुलाकात. भाजपा सांसद रंजीता कोली,महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष हसिंका गुर्जर एम्बुलेंस से वीरांगना को लाई थी गांव.

11:23 AM

जयपुर बीजेपी ऑफिस पर जुटी कई वीरांगनाएं. किरोड़ीलाल मीणा के साथ हुए दुर्व्यवहार पर हो रही प्रदर्शन में शामिल. 

11:03 AM

Rajasthan Live Update

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि जब सरकार डरती है तो पुलिस को आगे करती है. सरकार ने सारी हदें पार कर दी है. राजस्थान में संघर्ष के पर्याय रहे किरोड़ीलाल मीणा के साथ दुर्व्यवहार किया गया. उनके कपड़े फाड़े गए. सरकार के इस रवैये से कोई समझौता नहीं होगा.

11:03 AM

अलवर विधायक संजय शर्मा ने कहा कि अशोक गहलोत भी इंदिरा गांधी के रास्ते पर चल रहे है. उनके खिलाफ जो भी आवाज उठाता है उसे कुचलने की कोशिश होती है.

11:01 AM

सांसद रामकुमार वर्मा ने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि किरोड़ीलाल जी के साथ इस तरह का बर्ताव किया. वो वीरांगनाओं के हितों में कार्य कर रहे थे. इससे निंदनीय कुछ नहीं हो सकता.

10:59 AM

Rajasthan News Live

राजेंद्र राठौड़, अरूण चतुर्वेदी, विधायक संजय शर्मा समेत कई नेता बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पहुंचने लगे. अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि सरकार पूरी तरह से निरंकुश हो रही है. संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही है. किरोड़ीलाल मीणा का मौलिक अधिकार है कि वो किसी से मिलने जा रहे है. लेकिन उनके साथ मारपीट की गई. उनके कपड़े फाड़े गए.

10:48 AM

प्रदेश बीजेपी कार्यालय पर इकट्ठा हो रहे बीजेपी नेता और कार्यकर्ता. किरोड़ीलाल मीणा के साथ हुए दुर्व्यवहार मामले में अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन.

22:39 PM

किरोड़ीलाल मीणा के समर्थन में अब तक ये नेता

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, चुनाव समिति सदस्य ओम माथुर, राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी, बाड़मेर जैसलमेर सांसद कैलाश चौधरी,  जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी, बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा, सांसद दीया कुमारी, सांसद रंजीता कोली, अलवर विधायक संजय शर्मा समेत कई नेताओं ने समर्थन किया है.

22:33 PM

Rajasthan News Live : किरोड़ीलाल मीणा के समर्थन में उतरे कई कांग्रेस विधायक. अब वेद प्रकाश सौलंकी ने भी मीणा के साथ हुए इस बर्ताव का विरोध किया है. सचिन पायलट के करीबी चाकसू विधायक सौलंकी ने कहा कि वीरांगनाओं के हितों की आवाज उठाने वालों के साथ ये बर्ताव ठीक नहीं है. मुख्यमंत्री से मांग की है कि जो भी पुलिसकर्मी दोषी है. उनके साथ सख्त कार्रवाई हो.

21:57 PM

Kirodilal Meena Live Update

किरोड़ीलाल मीणा से मिलने पहुंचे बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी.

21:53 PM

Rajasthan News : किरोड़ीलाल मीणा के पक्ष में उतरे कांग्रेस विधायक. MLA लाखन मीणा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से दोषी पुलिस अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की.

fallback

21:44 PM

Rajasthan News Live

किरोड़ीलाल मीणा के भाई जगमोहन मीणा का बड़ा बयान. बोले- "मेरे भाई की जान खतरे में है. हमें यहां के डॉक्टरों पर भरोसा नहीं है. दिल्ली से डॉक्टरों की टीम बुलाई जाए". 

21:28 PM

किरोड़ीलाल मीणा के भाई जगमोहन मीणा से मिले बीजेपी नेता ओम माथुर. जयपुर में माथुर के निवास पर हुई मुलाकात. कल होने पर प्रदर्शन के बारे में बनी रणनीति.

fallback

21:28 PM

Kirodilal Meena In SMS Hospital, Jaipur

fallback

21:24 PM

fallback

21:15 PM

Kirodilal Meena Update : किरोड़ीलाल मीणा के समर्थन में आए प्रदेश बीजेपी के सभी नेता. वसुंधरा राजे, सतीश पूनिया, गजेंद्र सिंह शेखावत, ओम माथुर, प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह समेत सभी नेताओं ने अशोक गहलोत सरकार की निंदा की. कल बीजेपी जयपुर में प्रदेश स्तर का बड़ा विरोध प्रदर्शन करेगी.

fallback

20:59 PM

Kirodilal meena Live Update

किरोड़ीलाल मीणा प्रकरण की आंच भरतपुर तक पहुंची. यहां सांसद रंजीता कोली और पुलिस के बीच झड़प. सांसद रंजीता कोली वीरांगना को अस्पताल से बाहर लाने की कोशिश कर रही थी. हंगामे और अफरा तफरी के बीच वीरांगना सुंदरी देवी नीचे गिर गई. सांसद रंजीता कोली की चप्पल टूटी. पुलिस ने इन सबको अस्पताल से बाहर निकाला.

20:49 PM

Jaipur News Live : किरोड़ीलाल मीणा के स्वास्थ्य का हालचाल जानने एसएमएस अस्पताल पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया. सतीश पूनिया ने कहा- सीएम को पहल करके वीरांगनाओं को बातचीत के लिए बुलाना चाहिए था. सीएम अशोक गहलोत सिर्फ बयानों और ट्विटर के जरिए बात करते हैं. ऐसे प्रदेश नहीं चला करता है. कल भाजपा द्वारा प्रदर्शन के ऐलान पर बोले- पार्टी के सीनियर लीडर्स ने तय किया है, ऐसे हालातों के खिलाफ आवाज उठाई जाएगी.

20:41 PM

Jaipur News : किरोड़ीलाल मीणा के समर्थन में आए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत. ट्वीट कर कहा- 

माननीय राज्यसभा सांसद श्री किरोड़ीलाल मीणा जी के साथ सरकार के इशारे पर पुलिस ने अत्यंत अभद्र और शारीरिक मानसिक नुकसान पहुंचाने वाला व्यवहार किया है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा है।  ईश्वर ने उनकी शीघ्र स्वस्थता की कामना है। हम इस दमनकारी सरकार के विरोध में उनके साथ खड़े हैं। 

गहलोत जी लोकतंत्र पर यकीन नहीं करते, वे आततायी हैं।

 

19:32 PM

सांसद किरोड़ी लाल मीणा से पुलिस के दुर्व्यवहार का मामला, बीजेपी की ओर से किया जाएगा आक्रोश प्रदर्शन, सुबह 11 बजे बीजेपी प्रदेश कार्यालय पर इकट्ठा होंगे नेता व कार्यकर्ता, बीजेपी सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक सभी मंडल स्तर तक के पदाधिकारी व कार्यकर्ता होंगे इकट्ठा, सरकार की पुलिस की जरिए दमनकारी नीति का करेंगे विरोध, सांसद किरोड़ी लाल मीणा के साथ पुलिस के दुर्व्यवहार पर प्रदर्शन

19:15 PM

राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा SMS. अस्पताल में भर्ती, एसएमएस अस्पताल ने ट्रीटमेंट के लिए गठित किया मेडिकल बोर्ड, सात सदस्यी डॉक्टर्स का गठित किया गया. बोर्ड में डॉ अजय माथुर, डॉ वीवी अग्रवाल, डॉ संदीप माथुर, डॉ अरविंद व्यास, डॉ एमके यादव, डॉ संजीव चोपड़ा, डॉ एन एल दिसानिया को शामिल किया गया. 

19:06 PM

सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने किया ट्वीट - दुर्भाग्य है पुलिस ने आज मुझे सामोद हनुमानजी के दर्शन नहीं करने दिए, पुलिस ने शिष्टाचार को भूल मुझसे अभद्र व्यवहार किया है. मेरा अपराध केवल इतना है कि मैं वीरांगनाओं के साथ खड़ा होकर उनके आंसू पोंछ रहा हूं, मुखियाजी को हनुमानजी सद्बुद्धि दें, कुमति निवार सुमति के संगी...

fallback

19:00 PM

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर जताया आक्रोश, डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के साथ पुलिस का बर्बर व्यवहार बेहद निंदनीय, सांसद मीणा शहीदों की वीरांगनाओं की मांगों के लिए आंदोलनरत, कांग्रेस सरकार द्वारा लाठी का डर दिखाकर वीरांगनाओं की आवाज को कुचलने का प्रयास, यह अलोकतांत्रिक प्रयास बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

fallback

18:50 PM

राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा SMS अस्पताल में भर्ती, कुछ देर में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया पहुंचेंगे SMS अस्पताल

18:38 PM

राज्य सैनिक कल्याण सलाहकार समिति के अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह जसोल ने पुलवामा शहीदों की वीरांगनाओं के धरने को लेकर कहा कि वीरांगनाओं और उनके बच्चों की नौकरी सुरक्षित है, लेकिन यह वीरांगना अपने देवर के लिए नौकरी की मांग कर रही हैं. इसका कोई नियम नहीं है. सरकार उनके बच्चो और वीरांगना को ही नौकरी दे सकती हैं. उन्होंने कहा कि उनकी मांग गृह मंत्रालय तक सांसदों को उठानी चाहिए, अगर केंद्रीय गृह मंत्रालय चाहे तो उनकी मांगों पर कार्रवाई कर सकती है. उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि सीआरपीएफ के मामला होने से यह अधिकार केवल गृह मंत्रालय के पास ही हैं.

17:57 PM

करौली - डॉक्टर किरोडी लाल मीणा के समर्थन में प्रदर्शन, टोडाभीम एसडीएम कोर्ट के बाहर जाम लगाकर प्रदर्शन, राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को सौपा ज्ञापन, इसी प्रकार गढ़ी बांधवा में भी जाम लगाकर किया प्रदर्शन, राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन पर डॉक्टर किरोडी लाल मीणा को प्रताड़ित करने के आरोप लगाया.

17:50 PM

वीरांगना मंजू जाट के परिजनों ने पुलिस पर लगाया तानाशाही का आरोप, मंजू व देवर जितेन्द्र लांबा की नहीं दे रही कोई जानकारी, शहीद रोहिताश लांबा की मां का रो-रो कर बुरा हाल, परिजनों ने कांग्रेस शासन की अंग्रेजी शासन से की तुलना

17:48 PM

राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा से जुड़ी अपडेट मेडिकल आईसीयू के बेड नंबर दो पर किया गया डॉ किरोड़ीलाल मीणा को भर्ती

17:30 PM

किरोड़ी लाल मीणा के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट हुआ है कि वीरांगनाओं के साथ अभद्रता कर और राजस्थान पुलिस से उनका दमन करने वाली अशोक गहलोत सरकार ने तानाशाही की सीमा पार कर दी है. इसके विरोध में 11 मार्च को प्रात: 11 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय, जयपुर पर विरोध प्रदर्शन होगा. आप सभी अधिकाधिक पधारकर वीरांगनाओं का साथ दें.

fallback

 

17:29 PM

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री ओम माथुर ने एसएमएस अस्पताल पहुंच राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा की पूछी कुशलक्षेम, इसके बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए बोले पुलिस ने आज बर्बतापूर्ण व्यवहार किया. मैंने व्यक्तिगत डॉ किरोड़ीलाल मीणा से बातचीत की. इस बर्बतापूर्ण रवैये के खिलाफ हम विरोध की रणनीति बनाएंगे.

16:58 PM

किरोड़ीलाल मीणा का अस्पताल में ईलाज जारी. डॉक्टरों की देखरेख में हो रहा ईलाज. कई तरह की जांच रिपोर्ट आना बाकी. सभी जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी तस्वीर.

fallback

16:50 PM

Jaipur Live News

किरोड़ीलाल मीणा से जयपुर के एसएमएस अस्पताल में मिलने वालों का दौर जारी. राजेंद्र राठौड़ और अरुण चतुर्वेदी के बाद अब बीजेपी नेता ओम माथुर पहुंचे SMS अस्पताल.

16:47 PM

Kirodilal meena : किरोड़ीलाल मीणा के छोटे भाई जगमोहन को अस्पताल में जाने से रोका गया. एसएमएस अस्पताल परिसर में पुलिस का भारी पहरा. जगमोहन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं उनका छोटा भाई हूं. परिवार के लोगों को भी उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है. 

fallback

16:44 PM

Kirodilal meena News

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने किरोड़ीलाल मीणा के साथ हुए पुलिस बर्ताव की निंदा की. बेनीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि लोकतंत्र में आवाज उठाना सबका है. लेकिन राजस्थान सरकार सत्ता के दम पर आवाज दबाना चाहती है. बेनीवाल ने कहा कि इस मामले में पूरी बीजेपी को सड़क पर उतरना चाहिए

16:40 PM

Live Update : सैनिक कल्याण सलाहकार समिति के अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने जोधपुर में इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस की. मानवेंद्र सिंह ने कहा कि अगर शहीद की पत्नी या बच्चों के अलावा किसी को नौकरी देनी है. तो इस मामले में केंद्र सरकार को फैसला लेना होगा.

fallback

16:32 PM

Jaipur Live Update : एसएमएस अस्पताल प्रशासन ने जारी किया हैल्थ बुलेटिन. फिलहाल डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा की हालत स्थिर. स्पाइन की जांच, सिर की सिटी स्कैन और अन्य दूसरी जांचें की गई. फिलहाल अन्य जांचों और उनकी रिपोर्ट्स आने तक किरोड़ीलाल मीणा को ऑब्जर्वेशन में रखा जा सकता है.

16:29 PM

Sawai Madhopur : धौलपुर के सरमथुरा से बड़ी अपडेट. सरमथुरा कस्बे के बड़ तिराहे पर किरोड़ीलाल समर्थकों ने किया धरना प्रदर्शन. अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ की नारेबाजी. डॉक्टर किरोड़ी लाल के साथ दुर्व्यवहार करने वाले पुलिसकर्मियों को सजा दिलाने की भी रखी मांग. भारी तादात में समर्थक मौजूद.

16:27 PM

Kirodilal meena Update : दौसा में सांसद किरोडीलाल मीणा की गिरफ्तारी का विरोध. किरोड़ी समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए लालसोट दौसा हाइवे भी किया जाम. एक घण्टे बाद एडीएम की समझाइश पर खुला जाम. वहीं एनएच 21 भी कुछ समय के लिये रहा बाधित. सरकार के नाम अधिकारियों को सौपें जा रहे ज्ञापन.

16:26 PM

भरतपुर : शहीद जीतराम की वीरांगना सुंदरी देवी को नगर अस्पताल में पुलिस द्वारा नजरबंद करने का मामला. शहीद के पिता के साथ ग्रामीण व शंखनाद फाउंडेशन और भाजपा महिला मोर्चा की हंसिका गुर्जर पहुंची अस्पताल. अस्पताल में दिया धरना,धरना प्रदर्शन के दौरान हुई झड़प,अस्पताल में तैनात पुलिसकर्मियों व ग्रामीणों के बीच कहासुनी. पुलिस ने शहीद के पिता राधेश्याम को वीरांगना और बेटे विक्रम से मिलने से रोका,गतिरोध के बाद हो सकी मुलाकात.

16:18 PM

राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा के साथ पुलिस के व्यवहार की सीकर के सांसद सुमेधान्द सरस्वती ने निंदा की है. सुमेधानद सरस्वती ने प्रतिक्रिया में कहा कि किरोड़ी मीणा वीरांगनाओं से मिलने जा रहे थे लेकिन पुलिस ने जिस तरह से किरोड़ी लाल मीणा के साथ ववयहार किया वह निंदनीय है और उन्होंने राज्य सरकार पर जन प्रतिनिधियों के खिलाफ पुलिस का गलत तरक से इस्तेमाल का आरोप लगाया है. 

16:03 PM

आज के घटनाक्रम को लेकर भाजपा शनिवार को गांधीवादी आंदोलन करेंगी. उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने किया ऐलान.

16:02 PM

सवाई माधोपुर: गंगापुर सिटी में किरोड़ी समर्थकों ने प्रदर्शन किया. उदई मोड़ पर पुतला फूंका. प्रदर्शन के दौरान दोनों तरफ के यातायात बंद कर दिया गया. हालांकि पुतला फूंकने के बाद प्रदर्शनकारीरोड से हट गए. जिसके बाद यातायात सुचारू रूप से चालू हो गया.

15:57 PM

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी भी SMS अस्पताल पहुंचे. बड़ी संख्या में किरोड़ी समर्थक SMS में मौजूद, भारी संख्या में SMS अस्पताल में पुलिस जाब्ता तैनात.

fallback

 

15:31 PM

टिटौली टोल प्लाजा पर दौसा से लालसोट हाइवे बंद किया है. गंगापुर सिटी से करौली मार्ग बंद है उदई मोड़  के पास जाम लगाया गया.

15:27 PM

किरोड़ी लाल मीणा को जयपुर के SMS अस्पताल आया गया. जहां उन्हें इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया है. दूसरी ओर ट्रॉमा सेंटर को भी अलर्ट पर रखा गया है. 

fallback

15:15 PM

Jaipur News : किरोड़ीलाल मीणा को लेकर SMS अस्पताल पहुंचने वाली है एंबुलेंस. अस्पताल के इमरजेंसी और ट्रॉमा सेंटर को अलर्ट पर रखा गया. 

14:57 PM

Live Update : भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ओर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी क़ाफ़िले में साथ हुए

14:56 PM

पुलवामा हमले के शहीद जीतराम की पत्नी सुंदरी अस्पताल में भर्ती. उसकी तबीयत ठीक होने के बावजूद पुलिस उसे घर नहीं जाने दे रही. भरतपुर के नगर अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया है. अस्पताल में पुलिस का पहरा है.

14:54 PM

किरोड़ीलाल मीणा ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है. मीणा ने कहा कि पुलिस ने मुझे मारने की कोशिश की. लेकिन गरीबों, वीरांगनाओं और बेरोजगारों के आशीर्वाद से मेरी जिंदगी बच गई.

fallback

14:43 PM

किरोड़ीलाल मीणा को गोविंदगढ़ अस्पताल से किया जा रहा SMS अस्पताल शिफ्ट. एंबुलेंस से मीणा को लेकर हुए रवाना.

fallback

14:36 PM

किरोड़ीलाल मीणा मामले में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि जो कुछ भी हो रहा है दुर्भाग्यपूर्ण है. जिसके पति ने देश के लिए कुर्बानी दी. उनको रात के अंधेरे में 3 बजे धरने से जबरदस्ती उठाना. और उन वीरांगनाओं की आवाज बनने वाले किरोड़ीलाल मीणा के साथ जिस तरह का बर्ताव हो रहा है ये दुर्भाग्यपूर्ण है.

14:35 PM

Kirodilal meena Live Update

किरोड़ीलाल मीणा को जयपुर के गोविंद गढ़ अस्पताल से SMS अस्पताल रेफर किया गया.

14:34 PM

ज़ी राजस्थान से बात करते हुए बीजेपी नेता अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि राज्य में जंगल राज है. मैं खुद गोविंंदगढ़ अस्पताल पहुंच रहा हूं. चतुर्वेदी ने कहा कि यहां लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. क्या मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास इतना समय नहीं है कि वो वीरांगनाओं से मिल सके.

14:33 PM

जयपुर पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल. मीणा समर्थकों ने उठाए सवाल. मीणा को गिरफ्तार करने के बाद बेवजह 2 घंटे गाड़ी में बिठाकर घुमाया गया. उनको किसी थाने में बिठाया जा सकता था. लेकिन पुलिस ने उनको परेशान करने के लिए घुमाया.

14:30 PM

Jaipur Live : जयपुर में गोविंदगढ़ अस्पताल में किरोड़ीलाल मीणा का ईलाज जारी. अस्पताल के बाहर जुटने लगे मीणा समर्थक. मीडिया का भी अस्पताल के बाहर जमावड़ा बढ़ा

14:17 PM

Live Update : किरोड़ीलाल मीणा को लेकर जयपुर पुलिस गोविंदगढ़ अस्पताल पहुंची है. रींगस के पास किरोड़ीलाल मीणा की तबीयत खराब हुई.

14:11 PM

Rajasthan Live Update : किरोड़ी लाल मीणा के आंदोलन से जुड़ा मामला, SP राजीव पचार, रामलाल शर्मा भी सामोद से रवाना. SP राजीव पचार ने कहा-CRPC की धारा 129 में डिस्पर्स किया गया है यानी बल प्रयोग करके तीतर बितर किया गया है

14:04 PM

किरोड़ीलाल मीणा और उनके समर्थकों ने पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया. मीणा का कहना है कि पुलिस ने उनके साथ जोर जबरदस्ती की. कपड़े फाड़े गए.

fallback

13:58 PM

Rajasthan News Live

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि किरोड़ीलाल मीणा के साथ दुर्व्यवहार किया गया. किसी तरह की कार्रवाई नहीं दिखाई गई. पुलिस को साफ करना चाहिए कि किन धाराओं में और किस वजह से ऐसा किया गया. 

13:52 PM

Kirodilal meena Live News

किरोड़ीलाल मीणा समर्थक गाड़ी के आगे लेटे. मौके पर कई थानों का पुलिस जाब्ता तैनात. पुलिस काफिला लगातार जयपुर की ओर बढ़ रहा है.

13:48 PM

Kirodilal meena Live Update

किरोड़ीलाल मीणा के साथ एसपी राजीव पचार की गाड़ी फिर से जयपुर की ओर बढ़ रही है. रींगस पार कर आगे बढ़ रहा पुलिस काफिला.

13:45 PM

Rajasthan News Live

किरोड़ीलाल मीणा को हिरासत में लिए जाने के बाद पुलिस झड़प की तस्वीरें हुई वायरल. 

fallback

13:40 PM

Rajasthan News : किरोड़ीलाल मीणा के साथ जबरदस्ती करने से नाराज हुए मीणा समर्थक. पुलिस गाड़ी के आगे लेटे समर्थक कार्यकर्ता. 

13:39 PM

सूत्रों के मुताबिक एसपी राजीव पचार की गाड़ी ने पलसाना से जयपुर की ओर यू-टर्न लिया.

Trending news