मंत्री मुरारी लाल मीणा बोले- मैं सचिन पायलट के साथ था और रहूंगा, फैसला हाईकमान को करना है
Advertisement

मंत्री मुरारी लाल मीणा बोले- मैं सचिन पायलट के साथ था और रहूंगा, फैसला हाईकमान को करना है

Murari Lal Meena : मंत्री मुरारीलाल मीणा का बड़ा बयान, कहा सचिन पायलट के साथ था और रहूंगा, जो भी मामला है उस पर हाई कमान को करना है निर्णय, मेैं ज्यादा कुछ इस मामले में नही कह सकता है. जो भी मांग है वो पार्टी के भीतर का मामला है. हम कांग्रेसी है और कांग्रेस में ही रहेंगे.

मंत्री मुरारी लाल मीणा बोले- मैं सचिन पायलट के साथ था और रहूंगा, फैसला हाईकमान को करना है

Murari Lal Meena : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे राजनीतिक विवाद पर बड़ा बयान देते हुए कृषि विपणन राज्य मंत्री मुरारी लाल मीणा ने कहा यह हमारी पार्टी के अंदर का मामला है और जो भी मांग है उन पर हाईकमान को फैसला करना है हम भी हाईकमान के फैसले का इंतजार कर रहे हैं वेट ओर वाच कर रहे हैं हालांकि हम सब कांग्रेसी हैं कांग्रेस में ही रहेंगे और कांग्रेस का ही काम कर रहे हैं.

मंत्री मुरारी लाल मीणा ने कहा मैं ईमानदार था ईमानदार हूं और इमानदार रहूंगा कोई कुछ भी आरोप लगा ले इससे कोई फर्क नहीं पड़ता मैं सचिन पायलट और उनके परिवार के साथ था और आगे भी रहूंगा. मंत्री मुरारी लाल मीणा ने कहा मैं हमेशा खुलकर बोलता हूं जो कहना होता है वह साफ कहता हूं हमारा मकसद है क्षेत्र में विकास करना और भाजपा कितने ही प्रदेश में सत्ता में आने के ख्याली पुलाव बना ले वह कभी नहीं आएंगे. हम विकास के दम पर जनता के बीच जाएंगे वोट मांगेंगे और सरकार बनाएंगे.

मंत्री मुरारी लाल मीणा ने सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा में शामिल नहीं होने का कारण बताते हुए कहा उनका पहले से ही बाहर जाने का कार्यक्रम था और वह बाहर चले गए थे वह यहां होते तो उस कार्यक्रम में जरूर जाते उनका पायलट परिवार से पिछले 40 साल से नाता है सचिन पायलट और अशोक गहलोत दोनों ही सम्मानीय नेता है.

यह भी पढ़ें-

आम खाने के बाद गलती से भी न खाएं ये चीजें, आपको अस्पताल पहुंचा देंगी!

सचिन पायलट के करीबी सुभाष महरिया बीजेपी में शामिल, क्या ये बदलाव की शुरुआत है ?

Trending news