पीयूष गोयल का पलटवार, बोले- मेरे दौरे से बौखला गए गहलोत, अपने बेटे और विधायकों के भ्रष्टाचार का रखें ध्यान
Advertisement

पीयूष गोयल का पलटवार, बोले- मेरे दौरे से बौखला गए गहलोत, अपने बेटे और विधायकों के भ्रष्टाचार का रखें ध्यान

चुनाव नजदीक आने के साथ ही नेताओं के बीच चुनावी प्रचार के साथ ही जुबानी जंग भी तेज हो गई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान के बाद आज केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पलटवार किया.

पीयूष गोयल का पलटवार, बोले- मेरे दौरे से बौखला गए गहलोत, अपने बेटे और विधायकों के भ्रष्टाचार का रखें ध्यान

Piyush Goyal : चुनाव नजदीक आने के साथ ही नेताओं के बीच चुनावी प्रचार के साथ ही जुबानी जंग भी तेज हो गई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान के बाद आज केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पलटवार किया. गोयल ने कहा कि मुझे आरोप सुनकर हंसी आई कि गहलोत मेरे छोटे से विजिट से इतने बौखला गए, दिक्कत में आ गए हैं कि उन्हें अनाप-शनाप झूठे इल्जाम लगाने पड़े. पहले उन्हें अपने बेटे, विधायक और मंत्रियों के भ्रष्टाचार देखने चाहिए. केंद्रीय मंत्री गाेयल ने आप संयोजक केजरीवाल के बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की.केंद्रीय उद्योग मंत्री पीयूष गोयल दो दिवसीय दौरे पर जयपुर आए हैं. गोयल ने सोमवार को वैशाली नगर में प्रबुद्धजन सम्मेलन में लोगों से संवाद किया.

मेरे दौरे से बौखला गए

आपको बता दें कि सीएम अशाेक गहलोत ने शनिवार को पीयूष गोयल पर धमकी देकर व्यापारियों से चंदा उगाही करने के आरोप लगाए थे. इसके पलटवार में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने सोमवार को कहा कि मैने बयान देखा, देखकर हंसी आई कि गहलोत साहब मेरे छोटे से विजिट से इतने बौखला गए, परेशान हो गए, दिक्कत में आ गए हैं कि उन्हें अनापशनाप झूठे इल्जाम लगाने पड़े.

बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जो इमानदार व्यवस्थाओं से देश को आगे बढ़ा रही है. यह एक ऐसी पार्टी है जो पंजीकरण करके लोगों को बेवकूफ नहीं बना रही है. हर गरीब को अधिकार देती है कि उसका अकाउंट हो, पहचान पत्र देती है आधार से, मोबाइल फोन पहुंचाती हैं कि डायरेक्ट बेनीफिट से उन्हें फायदा मिले. करीब 29 लाख करोड सीधे लोगों के खाते में गए. महीनों महीनों तक झूठे वादे नहीं किए हमने. गहलोतजी के बच्चे जिस प्रकार के भ्रष्टाचार के काम करते हैं, मंत्री विधायक छोटी छोटी चीजों में तंग कर रहे हैं. बीजेपी इमानदारी से लोगों के बीच जाती है ईमानदारी से काम करती है.

BJP ने हर गरीब को अधिकार दिया

पीयूष गोयल ने कहा कि बीजेपी लोगों को पंजीकरण करके गुमराह नहीं कर रही है. बीजेपी वही पार्टी है जिसने हर गरीब को अधिकार दिया, हर गरीब को पहचान पत्र दिया , हर हाथ में मोबाइल फोन पहुंचा जिससे जिससे देश में सूचना में क्रांति आई है. आज लोगों के खाते में सीधा पैसा जा रहा है , यह ट्रांसपेरेंसी मोदी सरकार में हो सकती है. . गोयल ने कहा कि हमने तो कोई पंजीकरण नहीं कराया, न ही कोई झूठे वादे किए. भ्रष्टाचार तो गहलोत सरकार में होते हैं . भ्रष्टाचार के आरोप पर गाेयल ने कहा कि सीएम गहलोत को पहले अपने घर को सुधारना चाहिए. लोगों को गुमराह करना , बेवकूफ बनाना उनका काम है. भ्रष्टाचार की बात करते हैं तो पहले उन्हें उनके बेटे, मंत्रियों और विधायकों के भ्रष्टाचार को देखना चाहिए. छोटी चीजों के लिए आम जनता को तंग कर रहे हैं .

पीयूष गोयाल ने महंगाई राहत शिविर को लेकर कहा कि 16 बार तो बिजली के दाम बढ़ाए , पेट्रोल डीजल के दाम केंद्र सरकार ने बार-बार कम किए, लेकिन राजस्थान सरकार 1 काम नहीं किया. साढ़े 4 साल तक बिजली के दामों में कोई कमी नहीं की , बिजली के दाम नहीं बढ़ाने का घोषणा पत्र में वादा किया था , लेकिन बिजली के दाम लगातार बढ़ात चले गए और जब चुनाव सामने हैं तो अब आप सो यूनिट बिजली फ्री देने का दावा कर रहे हैं , लेकिन जनता बहुत समझदार है इनके इस तरह से गुमराह होने वाली नहीं है. देश में सबसे समझदार राजस्थान के लोग होते हैं , जनता को बेवकूफ बनाने का काम करना बंद करें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और दो महीने का जो समय बचा है उसमे ईमानदार सरकार देने का काम करें.

राहुल गांधी के बाद राजनीति में गहलोत

विधायकों की खरीद उपरोक्त और हॉर्स ट्रेडिंग पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आराेपों में कोई दम नहीं है. गहलोत अपने खुद के विधायकों पर आरोप लगा रहे हैं , अगर मैं उनकी विधायकों की जगह होता तो सभी विधायक दल लेकर उनके घर के बाहर धरना देता. पीयूष गोयल ने सीएम गहलोत ने अपने ही विधायकों को सोर्सिस बता रहे हैं . विधायकों को जनता ने चुन कर भेजा हैं उनको पहले भ्रष्ट बताते हैं और फिर उन्हीं को मंत्री भी बना दिया ? पीयूष गोयल ने कहा कि राहुल गांधी के बाद शायद एक नया आदमी भर रहा है भारत की राजनीति में जो खुद ही अपने पांव पर कुल्हाड़ी मार रहा हैं.

पीयूष गोयल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल आईआईटी से इंजीनियर हैं , लेकिन उन्होंने उन्होंने भ्रष्टाचार की स्पेशल क्लास ली कि कैसे भ्रष्टाचार में अव्वल आया जाए. पूरी तरीके से भ्रष्टाचार में लिप्त अरविंद केजरीवाल ढकोसला बाजी में विश्वास रखते हैं. देश के सामने बड़े-बड़े वादे किए थे , स्कूटर और अपनी कार से ऑफिस जाऊंगा , दो से चार कमरों में रहूंगा , लेकिन उन्हें जिस प्रकार से जिस प्रकार के शीश महल बनाया है. करोड़ों रुपए की सुख सुविधाएं ले रहे हैं, यह सब बताने के लिए कहा कि एक इनकी कथनी और करनी में क्या अंतर था. गोयल ने कहा कि उनके आधे मंत्रिमंडल तो भ्रष्टाचार के मामलों में जेल जा चुके हैं , कई मंत्रियों को निकालना पड़ रहा है. पंजाब सरकार तो आए हुए ज्यादा समय नहीं हुआ लेकिन सबके सामने एक किस प्रकार भ्रष्टाचार मचा हुआ है . दूसरों के ऊपर आरोप लगाने वाला व्यक्ति क्या जाने प्रधानमंत्री मोदी जो दिन-रात देश की सेवा कर रहे हैं वह कितना कठिन परिश्रम कर रहे है.

यह भी पढ़ेंः 

IAS टीना डाबी की बहन IAS रिया डाबी ने की IPS मनीष कुमार से शादी

वसुंधरा राजे को अशोक गहलोत की बताया बहन, सचिन पायलट पर भी तंज, श्रीगंगानगर में केजरीवाल का चुनावी बिगुल

Trending news