CM गहलोत से PM मोदी ने कहा, आपके दोनों हाथ में है लड्डू, पायलट विवाद को लेकर भी बोले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1649238

CM गहलोत से PM मोदी ने कहा, आपके दोनों हाथ में है लड्डू, पायलट विवाद को लेकर भी बोले

PM Modi - CM Gehlot : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ की, साथ ही इशारों ही इशारों में सचिन पायलट प्रकरण का जिक्र भी कर दिया.

CM गहलोत से PM मोदी ने कहा, आपके दोनों हाथ में है लड्डू, पायलट विवाद को लेकर भी बोले

PM Modi - CM Gehlot : राजस्थान को पहली वंदे भारत ट्रेन की सौगात मिल गई है. अजमेर से दिल्ली वाया जयपुर चलने वाली इस हाई स्पीड ट्रेन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरी झंडी दिखाई. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ की, साथ ही इशारों ही इशारों में सचिन पायलट प्रकरण का जिक्र भी कर दिया.

दरअसल वन्दे भारत ट्रेन की शुरूआत के मौके पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने सीएम गहलोत का ज़िक्र करते हुए कहा कि मेरे मित्र अशोक गहलोत जी आपके तो दो-दो दो हाथ में लड्डू हैं. देश के रेल मन्त्री भी आपके राजस्थान से हैं और रेलवे बोर्ड के चैयरमेन भी राजस्थान से ही हैं. पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि मैं गहलोत जी को कहना चाहता हूं आपने मुझ पर भरोसा जताया है. जो काम आज़ादी के तुरन्त बाद हो जाना चाहिए था.अब तक नहीं हो पाया, लेकिन आपका मुझ पर इतना भरोसा है, इतना भरोसा है कि आज वो काम भी आपने मेरे सामने रखे हैं. आपका यह विश्वास, यही मेरी मित्रता की अच्छी ताकत है और एक मित्र के नाते आप जो भरोसा रखते हैं. इसके लिए मैं आपका बहुत आभार व्यक्त करता हूं.

साथ ही पीएम मोदी ने हाल ही में राजस्थान में चल रही सियासी हलचल का भी जिक्र करते हुए कहा कि गहलोत जी का मैं विशेष रूप से आभार व्यक्त करता हूं, कि इन दिनों वे राजनीतिक आपाधापी में, अनेक संकटों से वे गुजर रहे हैं. उसके बावजूद भी विकास के काम के लिए समय निकाल कर आए, रेलवे के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. मैं उनका स्वागत भी करता हूं. अभिनन्दन भी करता हूं.

यह भी पढ़ें-

Rajasthan में 68 लाख पेंशनधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हर महीने मिलेगी न्यूनतम पेंशन

BJP ने चुनावी महासंग्राम का बिगुल फूंका, कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प

Trending news