गहलोत-पायलट की गैरमौजूदगी में जयपुर आ रही प्रियंका गांधी, जाने क्या है वजह
Advertisement

गहलोत-पायलट की गैरमौजूदगी में जयपुर आ रही प्रियंका गांधी, जाने क्या है वजह

Priyanka Gandhi :  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी गुरुवार को जयपुर शाम को पहुंच रही हैं, प्रियंका जयपुर ऐसे वक्त में आ रही हैं जब जयपुर में ना तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और ना ही पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट मौजूद हैं.

गहलोत-पायलट की गैरमौजूदगी में जयपुर आ रही प्रियंका गांधी, जाने क्या है वजह

Priyanka Gandhi : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी गुरुवार को जयपुर शाम को पहुंच रही हैं, प्रियंका जयपुर ऐसे वक्त में आ रही हैं जब जयपुर में ना तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और ना ही पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट मौजूद हैं. भारत जोड़ो यात्रा के बाद प्रियंका गांधी अब जयपुर आ रही है, हालांकि प्रियंका के इस दौरे को पूर्णतः निजी बताया जा रहा है.

दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वागड़-मेवाड़ के दौरे पर हैं. सीएम गहलोत ने उदयपुर में ही अपना जन्मदिन भी मनाया था, वहीं सचिन पायलट पंजाब के दौरे पर हैं वो पंजाब में प्रकाश सिंह बादल के गांव जा कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. इसी बीच प्रियंका गांधी चतर प्लेन से कर्नाटक के हुबली से जयपुर आएंगी. 

जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी शाम 5:45 बजे जयपुर पहुंचेंगी, फिर सीधे सड़क मार्ग से प्रियंका गांधी रणथंभौर के लिए रवाना हो जाएंगी. जहां 5 और 6 मई को रणथंभौर में रुकने का प्रोग्राम बताया जा रहा है. हालांकि प्रियंका जयपुर में इंदिरा गांधी की मौसी के घर भी जा सकती है. जयपुर के सी-स्कीम में इंदिरा गांधी की मौसी स्वरुप काटजू का परिवार रहता है, राहुल गांधी जब भी जयपुर आते हैं तो उनसे मुलाकात करने जाते हैं ऐसे में प्रियंका उनसे मुलाकात करने भी जा सकता है.

हालांकि प्रियंका गांधी का यह दौरा निजी बताया जा रहा है, लेकिन प्रियंका के दौरे के दौरान उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी हो सकती है. इस दौरान दोनों के बीच राजस्थान को लेकर सियासी चर्चा भी हो सकती है. हालांकि सीएम गहलोत का दौरा होने के चलते आज मुलाकात संभव नहीं है, लेकिन प्रियंका की वापसी से पहले सीएम से मुलाकात के कयास लगाए जा रहे हैं.

यह भी पढे़ं- 

समधन होने के नाते वसुंधरा राजे ने गुर्जर समाज से मांगा यह नेग, खूब मिला समर्थन

2 मासूमों को टांके में फेंक विवाहिता ने खुद को लगा ली आग, मंजर देख दहल गए लोग

Trending news