दिल्ली में हुई बैठक से निकले राजस्थान कांग्रेस नेताओं ने बताया, मीटिंग में क्या चर्चा हुई ?
Advertisement

दिल्ली में हुई बैठक से निकले राजस्थान कांग्रेस नेताओं ने बताया, मीटिंग में क्या चर्चा हुई ?

Rajasthan Congress : 

दिल्ली में हुई बैठक से निकले राजस्थान कांग्रेस नेताओं ने बताया, मीटिंग में क्या चर्चा हुई ?

Rajasthan Congress : दिल्ली में राजस्थान कांग्रेस को लेकर एक अहम और बड़ी बैठक हुई, जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर एक रणनीतिक रूप से चर्चा की गई. साथ ही कांग्रेस अब पूरी तरह से चुनावी मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं. इस बैठक में राजस्थान कांग्रेस के 29 विधायक, मंत्री और आला नेता शामिल हुए. इस दौरान जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े तो वहीं सचिन पायलट समेत अन्य नेता व्यक्तिगत रूप से उपस्थित रहे और उन्होंने अपनी मन की बात कांग्रेस हाईकमान के समक्ष रखी.

बैठक से निकल कर बाहर आने के बाद मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि हमें भाजपा के धोखे का जवाब देना है. महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी के लिए भाजपा जिम्मेदार है. राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के चुनाव आ रहे हैं, उसके बाद देश के चुनाव होने हैं, जिस बीजेपी ने राहुल गांधी की सदस्यता छीन ली. वह भी इसलिए क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई, लेकिन आप जनता की आवाज बनने से नहीं रोक सकते और चुनाव में हम इसका जवाब देंगे.

 

किसके नेतृत्व कांग्रेस लड़ेगी चुनाव

वहीं किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा. इस सवाल के जवाब में खाचरियावास ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे के नेतृत्व में पूरे देश में चुनाव लड़ा जाएगा. वहीं गहलोत और पायलट की एकजुटता के सवाल पर खाचरियावास ने कहा कि सब एकजुट हैं, इसलिए तो मीटिंग हुई. इस मीटिंग में सभी बड़े नेता शामिल हुए. वहीं पायलट की भूमिका के सवाल पर खाचरियावास ने कहा कि सब की भूमिका सिर्फ एक है, वह है चुनाव जीतना.

वहीं पूर्व मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि चुनाव सामने है और जब भी इस तरह की मीटिंग होती है तो अच्छी पॉलिसी बनती है, ताकि एक बेहतर तरीके से चुनाव लड़ा जा सके और जीते. शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के पास बहुत सारे मुद्दे हैं, हमने जनता के लिए कई सारे बड़े और अहम फैसले किए हैं. बीजेपी के पास कहने और करने के लिए सिर्फ झूठ और फरेब के अलावा कुछ नहीं है. शर्मा ने कहा कि बीजेपी सिर्फ एक धोखा है, जिसे राजस्थान की जनता समझ चुकी है.

यह भी पढे़ं- 

Viral Video: शख्स ने मुक्के से 'सुजा' दिया किंग कोबरा का मुंह, रोने लगा बेचारा नागराज

क्या सच में नमक का घेरा पार नहीं कर पाता है कोबरा? हिला कर रख देगी Video की सच्चाई!

Trending news