Viral Video: शख्स ने मुक्के से 'सुजा' दिया किंग कोबरा का मुंह, रोने लगा बेचारा नागराज
Advertisement

Viral Video: शख्स ने मुक्के से 'सुजा' दिया किंग कोबरा का मुंह, रोने लगा बेचारा नागराज

King Cobra Viral Video: जैसे ही किंग कोबरा उस शख्स पर हमला करता है, उसके अगले ही पल वह शख्स अपने हाथों से किंग कोबरा के फन पर जोर से मुक्का मार देता है. इसके बाद फ्रेम में जो नजारा दिखेगा, वह आपको हंसते हंसते पागल कर सकता है. 

Viral Video: शख्स ने मुक्के से 'सुजा' दिया किंग कोबरा का मुंह, रोने लगा बेचारा नागराज

King Cobra Viral Video: सांप बहुत ही खतरनाक जीव माने जाते हैं. वहीं, जब बात किंग कोबरा की आती है तो फिर लोगों के पसीने तक छूट जाते हैं. ऐसा माना जाता है कि किंग कोबरा बहुत ही ज्यादा जहरीला और खूंखार होता है. अगर यह एक बार किसी पर हमला कर दे तो उसके बाद उस शख्स का बचना मुश्किल हो जाता है. सोशल मीडिया पर आपको हर दिन हजारों सांपों के वीडियोज देखने को मिलेंगे लेकिन आज हम आपको किंग कोबरा का जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद हो सकता है कि आपकी हंसी ही छूट जाए.

जी हां, यकीन करना तो मुश्किल है लेकिन इस वीडियो की हकीकत आपको हंसा सकती है. इस वीडियो में आप जो नजारा देखेंगे, वह देखकर आपके पहले तो रोंगटे खड़े हो जाएंगे लेकिन उसके बाद हंसते-हंसते आप बेहाल हो जाने वाले हैं. आपने कभी सोचा भी नहीं होगा कि एक किंग कोबरा का यह हाल भी कोई कर सकता है. 

यह भी पढे़ं- क्या सच में नमक का घेरा पार नहीं कर पाता है कोबरा? हिला कर रख देगी Video की सच्चाई!

दरअसल, यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है और इसे 8 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स सांपों से भरे कमरे में पहुंच गया है. यहां पर उसके हाथ में एक मैट है और वह सांपों को इधर से उधर रख रहा है. ऐसा लगता है कि वह सांपों का केयरटेकर है. शख्स बहुत सारे सांपों को इधर से उधर कर ही रहा होता है कि तभी उसमें से एक किंग कोबरा अचानक से उसकी मैट पर हमला कर देता है. हमला करने वाले कोबरा के साथ में कई अन्य सांप भी अपना फन फैलाए उस शख्स की ओर किए बैठे होते हैं.

यह भी पढे़ं- नहीं देखा होगा इतना खतरनाक चुम्मा, जहरीले कोबरा को पकड़कर शख्स ने किया कारनामा

जैसे ही किंग कोबरा उस शख्स पर हमला करता है, उसके अगले ही पल वह शख्स अपने हाथों से किंग कोबरा के फन पर जोर से मुक्का मार देता है. इसके बाद फ्रेम में जो नजारा दिखेगा, वह आपको हंसते हंसते पागल कर सकता है. 

कोबरा का सूजा मुंह दिला देगा हंसी
जैसे शख्स किंग कोबरा के फन पर मुक्का मारता है, वैसे ही किंग कोबरा का मुंह सूज जाता है और उसकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं. किंग कोबरा के सूजे हुए मुंह के साथ बैकग्राउंड में गाना बसता है 'क्यों किसी को वफा के बदले वफा नहीं मिलती;. वीडियो में जवाब किंग कोबरा के चेहरे को देखेंगे तो आपको वाकई उस बेचारे पर तरस आ जाएगा. ऐसा लगेगा वाकई उसे बहुत ज्यादा गहरी चोट लग गई है.

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स
यह वीडियो जिसने भी देखा वह हंसते-हंसते परेशान हो जा रहा है. वहीं, वीडियो को शेयर होने के बाद इस पर लोग खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक शख्स ने का कमेंट करते हुए लिखा- क्या सांप बनेगा रे तू. वहीं एक अन्य शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है- यार पहली बार सांप पर दया आ रही है. एक अलग शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- नाग देवता है बेटा कुछ इज्जत तो कर लो.

यह भी पढे़ं- जहरीले किंग कोबरा को शख्स ने अपने हाथों से पिलाया पानी, रोंगटे खड़े कर देगा मंजर

 

Trending news