Rajasthan News : वसुंधरा राजे ने केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान से की भेंट, ये मुलाकात किस ओर कर रही इशारा?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2291655

Rajasthan News : वसुंधरा राजे ने केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान से की भेंट, ये मुलाकात किस ओर कर रही इशारा?

Rajasthan News : राजस्थान की पूर्व CM वसुंधरा राजे सिंधिया ने दिल्ली में केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की. अब जानकार ये गणिल बैठाने में लगे हुए हैं, कि इस मुलाकात के क्या मायने हो सकते हैं?

 

Rajasthan News

Rajasthan News : राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ( Vasundhara Raje) ने बुधवार (12 जून 2024) को केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) से मुलाकात की. यह बैठक दिल्ली के कृषि भवन में संपन्न हुई. 

वसुंधरा राजे ने एक्स पर क्या लिखा? 

मुलाकात के बाद वसुंधरा राजे ने अपने शोसल मीडिय प्लेटफॉम एक्स (X) पर लिखा, "आज नई दिल्ली में केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री शिवराज सिंह चौहान से शिष्टाचार मुलाकात कर उन्हें बधाई दी. इस मौके पर विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई."

शिवराज सिंह चौहान ने भी दी जानकारी

वहीं, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने एक्स हैंडल पर जानकारी दी, कि नई दिल्ली स्थित कृषि भवन में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने उनसे शिष्टाचार मुलाकात की. इस दौरान विभिन्न समसामयिक मुद्दों पर चर्चा की गई. 

वसुंधरा राजे और शिवराज सिंह चौहान की मुलाकता के क्या हैं मायने?

यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है, जब हाल ही में केंद्रीय मंत्रियों को उनके विभाग सौंपे गए हैं, जिसमें शिवराज सिंह चौहान को कृषि और ग्रामीण विकास मंत्रालय का प्रभार दिया गया है. गौरतलब है,  कि पिछले साल राजस्थान और मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों में बंपर जीत के बावजूद वसुंधरा राजे और शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया था. हालांकि, लोकसभा चुनाव में जीत के बाद शिवराज सिंह चौहान को कैबिनेट में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है. अब देखना ये है, कि बीजेपी आलाकमान वसुंधरा राजे को कौन सा ओहदा देता है?

Trending news