Rajasthan News : पायलट ने कोटा में कांग्रेस नेताओं पर हुई FIR को बताया शर्मनाक, सरकार को कह दी ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2309517

Rajasthan News : पायलट ने कोटा में कांग्रेस नेताओं पर हुई FIR को बताया शर्मनाक, सरकार को कह दी ये बड़ी बात

Rajasthan Politics : सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कांग्रेस नेताओं पर FIR दर्ज होने के खिलाफ राजस्थान सरकार पर जमकर हमला बोला है. 

 

Rajasthan Politics

Rajasthan News : कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कोटा में कांग्रेस नेताओं पर FIR दर्ज होने को लेकर सरकार पर तीखे सवाल उठाए हैं. पायलट ने कहा कि राजस्थान में बिजली और पानी की स्थिति बेहद खराब है और इन हालातों का सामना जनता को करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि मूलभूत सुविधाएं देने में सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है.

समस्या के खिलाफ किया था आंदोलन 

पायलट ने कोटा में हुई कार्रवाई को शर्मनाक बताया और कहा कि एक राजनीतिक पार्टी ने परमिशन लेकर बिजली और पानी की समस्या के खिलाफ आंदोलन किया था. इसके बावजूद, जनता को राहत देने के बजाय, कांग्रेस नेताओं पर FIR दर्ज की गई है.

सरकार को ध्यान देना चाहिए था - पायलट

पायलट ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के प्रमुख और नेता प्रतिपक्ष पर दर्ज FIR को गलत ठहराया. उन्होंने कहा कि जो मुद्दे हमने उठाए थे, उन पर सरकार को ध्यान देना चाहिए था और जन-सुविधाएं मुहैया कराने का काम करना चाहिए था.

ऐसा माहौल पहले कभी नहीं रहा - सचिन पायलट

पायलट ने कहा, "सुविधाएं देने की बजाय, सरकार राजनेताओं पर कार्रवाई कर रही है. ऐसा माहौल पहले कभी नहीं रहा और यह होना भी नहीं चाहिए था. सरकार का काम करने का तरीका सवालों के घेरे में है." पायलट के इन बयानों से सरकार पर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं, जिससे राजनीतिक हलकों में हलचल मच गई है.

 

Trending news