खेत में छिपकर दारू पी रहा था राजस्थानी पति, बींदणी ने पकड़ा तो दिया मजेदार जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2448713

खेत में छिपकर दारू पी रहा था राजस्थानी पति, बींदणी ने पकड़ा तो दिया मजेदार जवाब

Viral Video: वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि राजस्थानी पति खेत में छिपकर शराब पी रहा होता है. तभी अचानक उसकी पत्नी पहुंच जाती है. आते ही पत्नी गुस्से में उससे पूछती है कि तुम दारू पी रहे हो. इसके बाद पति ने कहा कि हां, मैं दारू पी रहा हूं. फिर पत्नी नाराज होकर कहती है कि बताए क्यों नहीं? 

viral video

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर रोज तमाम तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें सबसे ज्यादा लोगों को पसंद कॉमेडी वीडियोज आते हैं. दरअसल, आजकल लोगों की लाइफ में इतना तनाव और वर्कलोड होता है कि लोग हंसना भूल जाते हैं. वहीं, जब समय मिलता है तो तुरंत इंटरनेट पर फनी कंटेंट देखना शुरू कर देते हैं. वैसे तो इंटरनेट पर अलग-अलग तरह के कटेंट वायरल होते रहते हैं लेकिन आजकल राजस्थानी लोगों के टैलेंट का जादू छाया हुआ है.

राजस्थानी लोग भी आजकल अपने टैलेंट का डंका इंटरनेट पर बजा रहे हैं. कभी पारंपरिक डांस वीडियोज के चलते तो कभी यहां की सांस्कृतिक विरासत वाले पोस्ट्स खूब पसंद किए जाते हैं लेकिन आजकल इंस्टाग्राम पर चतुर राजस्थानी नाम का पेज लोगों को हंसा-हंसा कर बेहाल कर रहा है. 

वैसे तो इंटरनेट पर हर रोज लाखों फोटोज-वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें भूलना मुश्किल होता है. डांस वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन कॉमेडी के वीडियोज की बात ही अलग होती है. राजस्थान के फनी वीडियोज की बात ही अलग होती है. आज का वीडियो देखकर आप पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो सकते हैं.

आज के वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि राजस्थानी पति खेत में छिपकर शराब पी रहा होता है. तभी अचानक उसकी पत्नी पहुंच जाती है. आते ही पत्नी गुस्से में उससे पूछती है कि तुम दारू पी रहे हो. इसके बाद पति ने कहा कि हां, मैं दारू पी रहा हूं. फिर पत्नी नाराज होकर कहती है कि बताए क्यों नहीं? 

इसके बाद पति ने कहा कि तुम भी तो खून पीती हो? कभी बताई का? इसके बाद जैसे ही पत्नी और पति दोनों में ही जो लड़ाई शुरू होती है, वह देखकर हंसते-हंसते आप परेशान हो सकते हैं.

 

वीडियो को 7,251 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, कमेंट करने वालों की भी कोई कमी नहीं है. बता दें कि शराब का सेवन सेहत के लिए बेहद हानिकारक होता है. ZEE Rajasthan इस तरह की हानिकारक चीज के सेवन को प्रमोट नहीं करता है. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

 

Trending news