Rajasthan Politics : डोटासरा का NEET मामले में सरकार पर वार, PCC चीफ क्यों बोले "क्या हम अफगानिस्तानी हैं?"
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2313704

Rajasthan Politics : डोटासरा का NEET मामले में सरकार पर वार, PCC चीफ क्यों बोले "क्या हम अफगानिस्तानी हैं?"

Rajasthan Politics : PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने राजस्थान सरकार पर पलटवार करते हुए पर कई सवाल दागे हैं.

 

Rajasthan Politics

Rajasthan News : पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा, कि SIT गठित करके सरकार रायता फैला रही है. REET के समय जो लोग सड़क पर डिस्को डांस करते थे, वो कहां गए? डोटासरा ने कहा, कि NEET की परीक्षा में वो लोग सच क्यों नहीं बोल रहे. उन्होंने कहा कि डॉक्टर के हाथ में करोड़ों लोगों का जीवन होता है. ऐसे में NEET में हुई गफलत पर ये लोग चुप क्यों हैं?

अफगानिस्तान का उल्लेख

डोटासरा ने सरकार के ऊपर बड़ा बयान देते हुए कहा, कि क्या हम अफगानिस्तानी हैं? उन्होंने कहा, कि सरकार किसी मुद्दे पर जवाब ही नहीं दे रही है. मैंने ट्वीट करके भी पूछा था. लेकिन सीएमओ या सरकार ने कोई जवाब नहीं दिया. हमें तो ये अफगानिस्तान का समझ रहे हैं?

DNA जांच वाले विवाद पर भी बोले

मदन दिलावर के DNA जांच वाले बयान पर गोविंद डोटासरा ने कहा, कि विधानसभा में इस मुद्दे पर सरकार से बात करेंगे. शिक्षा मंत्री की भाषा पर कांग्रेस ने सवाल उठाते हुए कहा, कि कांग्रेस मदन दिलावर के बयान की निंदा करती है. विधानसभा में गहराई से बहस करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि विधानसभा में 3 जुलाई को बयान के मामले पर बहस कराए जाए. बिजली, पानी या किसी भी मुद्दे पर वे चुनौती देने के लिए तैयार हैं.

 MOU लाने का आया  वक्त

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा, "यहां तो पोपाबाई का राज दिख रहा है. यमुना का पानी ऐसे नहीं आ रहा, तो मटका भरके ही ला दो. आपके पास तो हेलीकॉप्टर भी है, लेकिन यमुना के पानी से किसी की प्यास नहीं बुझेगी." डोटासरा ने ERCP के MOU पर भी सवाल उठाए, और कहा कि गजेंद्र सिंह ERCP की तारीफ करते थे, अब उन्हें विधानसभा में MOU लाने का वक्त आ गया है.

न्यू सांगानेर रोड पर अतिक्रमण पर सवाल 

डोटासरा ने सरकार से सवाल उठाया कि शहर में 200 फीट की चौड़ी सड़क क्यों चाहिए? उन्होंने पूछा कि सड़कें क्यों चौड़ी की जा रही हैं और इस पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा तो वह विधानसभा में इस मुद्दे को उठाएंगे.

कोटा में हुए प्रदर्शन पर राय

गोविंद डोटासरा ने कोटा में हुए प्रदर्शन के बारे में कहा कि वे और टीकाराम जूली सर्किट हाउस में थे, फिर भी मुकदमा दर्ज किया गया. उन्होंने आलोचना की, कि कोटा आईजी दुर्भावना से काम कर रहे हैं.

Trending news