कर्नाटक में राजस्थान की इन योजनाओं का बखान, CM गहलोत ने कहा PM मोदी को लिखूंगा चिट्ठी
Advertisement

कर्नाटक में राजस्थान की इन योजनाओं का बखान, CM गहलोत ने कहा PM मोदी को लिखूंगा चिट्ठी

Ashok Gehlot Karnatak Election : अशोक गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि PM मोदी को चिट्ठी लिखकर सोशल सिक्योरिटी के लिए कानून बनाने की मांग की है. ताकि सीनियर सिटीजन को दिक्कत न हो.

कर्नाटक में राजस्थान की इन योजनाओं का बखान, CM गहलोत ने कहा PM मोदी को लिखूंगा चिट्ठी

Ashok Gehlot Karnatak Election : राजस्थान के सियासी महाभारत से पहले कर्नाटक में चुनावी महामुकाबला जारी है. सीधे तौर पर भाजपा और कांग्रेस में टक्कर है, ऐसे में दोनों ही पार्टियों ने अपना जोर लगा दिया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज कर्नाटक पहुंचे जहां उन्होंने राजस्थान की योजनाओं का जिक्र कर वहां की जनता से वादा किया और कहा कि हम राज्य के चुनाव स्थानीय मुद्दों पर लड़ेंगे जबकि राष्ट्रीय मुद्दों पर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.

अशोक गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि नेशनल इश्यूज को नेशनल इलेक्शन के दौरान हम मुकाबला करेंगे. स्टेट इलेक्शन में लोकल इशू पर हम फोकस करना चाहते हैं. राजस्थान में 1 करोड़ 35 लाख महिलाओं को स्मार्ट फ़ोन देकर एम्पॉवर कर रहे हैं हमलोग अर्बन नरेगा में के दिन भी बढ़ाए हैं. दिहाड़ी मजदूरों की सोशल सिक्योरिटी पर हम काम कर रहे हैं. PM मोदी को चिट्ठी लिखकर सोशल सिक्योरिटी के लिए कानून बनाने की मांग की है. ताकि सीनियर सिटीजन को दिक्कत न हो.

सीएम गहलोत ने आगे कहा कि पूरे देश में पहली बार मैने Right to Health का कानून बनाया है. 500 बच्चो को मैंने सरकारी खर्चे पर पढ़ने के लिए विदेश भेजा है. राहुल गांधी की सोच है कि जनता से पूछ कर अपना मैनिफेस्टो बनाइए. अब यही हमारी थीम है 

अशोक गहलोत ने कहा कि वक्त आ गया कि वो केंद्र सरकार राज्य सरकारों को मज़बूत करे न कि कमजोर करे. राज्यों को पैसा नहीं दिया जा रहा है. ये सरकार भेदभाव करती है. कांग्रेस कर्नाटक में जितने जा रही है. ये जीत पूरे देश में एक बड़ा मेसेज होगा. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यूनिफार्म सिविल कोड पर कहा कि ये एजेंडा RSS और बीजेपी का है.

Reporter - Ravi tripathi

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Weather Forcast: मई में इस बार नहीं पड़ेगी गर्मी, IMD ने पूरे महीने किया तेज बारिश का अलर्ट

बारां: घर में घुसकर बदमाशों ने दिखाया देसी कट्टा,फिर की लूटपाट

Trending news