पायलट का बड़ा बयान -नुकसान तो तभी हो गया था जब सोनिया गांधी के खिलाफ बगावत हुई, खरगे-माकन की बेज्जती की
Advertisement

पायलट का बड़ा बयान -नुकसान तो तभी हो गया था जब सोनिया गांधी के खिलाफ बगावत हुई, खरगे-माकन की बेज्जती की

Rajasthan Politics : सचिन पायलट का बड़ा बयान - पार्टी को नुकसान तो तब हुआ था जब 25 सितंबर को सोनिया गांधी के खिलाफ बगावत हुई, जब खरगे और माकन की खुलेआम की बेज्जती की गई.

पायलट का बड़ा बयान -नुकसान तो तभी हो गया था जब सोनिया गांधी के खिलाफ बगावत हुई, खरगे-माकन की बेज्जती की

Rajasthan Politics : राजस्थान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट ने रविवार को जयपुर के झारखंड महादेव मंदिर में पूजा की. शिवजी का अभिषेक करने के तत्काल बाद सचिन पायलट ने 25 सितंबर की घटना को कांग्रेस पार्टी के लिए असली नुकसान की घटना बताया. सचिन पायलट ने कहा कि हम लोगों ने जब अपनी बात उठाई थी, उस समय हम लोगों में से किसी ने अपना इस्तीफा नहीं दिया था, जबकि 25 सितंबर के दिन विधायकों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के फैसले के खिलाफ बगावत करते हुए इस्तीफे भी दिए थे. पायलट ने कहा कि 25 सितंबर की घटना पर कार्रवाई को लेकर क्या हुआ इसका जवाब तो अब प्रभारी सुखजिंद्र रंधावा या एआईसीसी ही दे सकते हैं.

पायलट ने साफ कहा कि 25 सितंबर की जो घटना थी वह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के विरोध में एक तरह से खुली बगावत थी. पायलट ने कहा कि विधायकों ने जो खुले में बगावत की असल में तो पार्टी को उस बगावत से ही नुकसान हुआ था. पायलट ने कहा कि 25 सितंबर को सोनिया गांधी के आदेशों की अवहेलना हुई, उन्हें चुनौती दी गई और यह सब काम सबके सामने हुआ.

पायलट ने कहा अब तक उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई. इसके क्या कारण रहे? इसका जवाब तो एआईसीसी ही दे सकता है. पायलट ने कहा कि जब हमने अपनी बातें 2020 में रखी थीं तो इस्तीफा नहीं दिया था, लेकिन 25 सितंबर की घटना को लेकर तो पार्टी ने स्वतः ही कारण बताओ नोटिस जारी किया. जिसका जवाब आया या नहीं, उसके बारे में हमें जानकारी नहीं है.

पायलट ने कहा कि जब सोनिया गांधी के खिलाफ बगावत हुई, खरगे साब और माकन की खुलेआम बेज्जती की गई, इससे ज्यादा नुकसान पार्टी को किसी घटना से नहीं हो सकता. पायलट ने कहा कि इतनी बड़ी घटना के बावजूद अब कार्रवाई की जो प्रक्रिया शुरू हुई थी वह लगता है कि थम गई है. पायलट बोले कि लोग तो उस पर भी सवाल उठाएंगे.
सचिन पायलट ने कहा कि इसका जवाब हमारे पास ना होकर एआईसीसी के पास है.

यह भी पढ़ें : 

जयपुर- अजमेर एक्सप्रेस हाईवे को टोल फ्री करने को लिए ग्रामीणों का विरोध, मांग नहीं मानने पर उग्र आदोलन की चेतावनी

रायसिंहनगर: पाकिस्तान से आई 60 करोड़ की हेरोइन,लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 3 तस्कर धरे

Trending news