अवैध खनन और पेपर लीक मामले को लेकर सवाई माधोपुर BJP बोली- "नहीं सहेगा राजस्थान"
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1783845

अवैध खनन और पेपर लीक मामले को लेकर सवाई माधोपुर BJP बोली- "नहीं सहेगा राजस्थान"

Sawai Madhopur News: राजस्थान में विभिन्न मुद्दों को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला. भाजपा ने महिला उत्पीड़न, कानून व्यवस्था, दलित उत्पीड़न, अवैध खनन और पेपर जैसे मुद्दों को लेकर गहलोत सरकार से सवाल पूछे.

 

अवैध खनन और पेपर लीक मामले को लेकर सवाई माधोपुर BJP बोली- "नहीं सहेगा राजस्थान"

Sawai Madhopur: प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार ,महिला उत्पीड़न ,बदहाल कानून व्यवस्था ,दलितों पर बढ़ते अत्याचार, अवैध खनन, पेपर लीक आदि विभिन्न मोद्दों को लेकर भाजपा अब प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर पूरी तरह से हमलावर हो गई है . इसी कड़ी में अब भाजपा द्वारा इन्हीं सब मोद्दों को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ विशेष अभियान शुरू किया जा रहा है. जिसे नहीं सहेगा राजस्थान नाम दिया गया है. कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा द्वारा शुरू किए गए "नही सहेगा राजस्थान" अभियान को लेकर आज सवाई माधोपुर भाजपा द्वारा रणथंभौर रोड स्थित एक होटल में प्रेसवार्ता आयोजित की गई .

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष का कांग्रेस पर हमला

प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील दीक्षित ने मीडिया से रूबरू होते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला , जौनापुरिया ने कहा कि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से फैल है ,महिलाओं व दलितों पर अत्याचार लगातार बढ़ रहे है और सरकार एक के बाद एक झूठी घोषणाएं कर रही है.

विभान सभा चुनाव से पहले बिवबिलाई कांग्रेस

आगामी विभानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस अभी से ही बुरी तरह से तिलमिलाई हुई है .मुख्यमंत्री बना किसी आंकलन के एक के बाद एक थोति घोषणाएं कर रहे है जो कभी धरातल पर नही उतर सकती .उन्होंने कहा कि प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार ,पेपर लीक ,महिला उत्पीड़न ,बदहाल कानून व्यवस्था सहित विभिन्न मोद्दो को लेकर भाजपा द्वारा प्रदेश की कांग्रेस सरकार के लिए सड़कों पर उतरेगी और नही सहेगा राजस्थान अभियान चलाएंगी .

महिलाओं पर अत्याचार नहीं सहेगा राजस्थान

उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत लूट खसोट की सरकार नही सहेगा राजस्थान , महिलाओं पर अत्याचार नहीं सहेगा राजस्थान ,दलितों पर अत्याचार नही सहेगा राजस्थान ,तुष्टिकरण की सरकार नही सहेगा राजस्थान, झूट का बाजार एंव अवैध खनन नही सहेगा राजस्थान सहित विभिन्न स्लोगन के माध्यमों से भाजपा द्वारा आगामी दिनों में सवाई माधोपुर सहित प्रदेश भर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ आंदोलन धरना प्रदर्शन किया जाएगा .उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यक्रता सड़को पर उतरेंगे ओर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के काले कारनामे और झूठे वादों से आम जनता को रूबरू कराएंगे ओर आगामी विभानसभा चुनावों भाजपा प्रदेश में एक बार फिर अपनी सरकार बनाएगी ।

यह भी पढ़ें...

इस थाने में बाबा काल भैरव हैं थानेदार, बगल की कुर्सी पर बैठते हैं अधिकारी

मस्ती में जा रहे लकड़बग्घे का अचानक हुआ तेंदुए से सामना,...देखिए रोमांचक वीडियो

 

Trending news