प्रभारी रंधावा का बड़ा बयान, कहा- सचिन पायलट ने कांग्रेस को नहीं सरकार को दिया अल्टीमेटम, वो जाने
Advertisement

प्रभारी रंधावा का बड़ा बयान, कहा- सचिन पायलट ने कांग्रेस को नहीं सरकार को दिया अल्टीमेटम, वो जाने

राजस्थान से लेकर दिल्ली तक एक बार फिर सियासी हलचलें तेज हैं. दिल्ली में राजस्थान चुनाव को लेकर कांग्रेस आलाकमान महामंथन करने जा रहा है. इस कड़ी में राजस्थान के बड़े नेताओं को भी दिल्ली बुलाया गया है.

प्रभारी रंधावा का बड़ा बयान, कहा- सचिन पायलट ने कांग्रेस को नहीं सरकार को दिया अल्टीमेटम, वो जाने

Rajasthan Congress : राजस्थान से लेकर दिल्ली तक एक बार फिर सियासी हलचलें तेज हैं. दिल्ली में राजस्थान चुनाव को लेकर कांग्रेस आलाकमान महामंथन करने जा रहा है. इस कड़ी में राजस्थान के बड़े नेताओं को भी दिल्ली बुलाया गया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा इस बैठक में हिस्सा लेंगे, साथ ही सचिन पायलट को भी इस बैठक के लिए आमंत्रित किया गया है. इसी बीच सचिन पायलट के अल्टीमेटम पर प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का बड़ा बयां सामने आया है.

प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने दिल्ली में राजस्थान सहित चार चुनावी राज्यों की होने जा रही मीटिंग को लेकर कहा कि दिल्ली की बैठक में चार राज्यों की  चुनावी रणनीति पर मंथन होगा. उन्होंने राजस्थान में चल रही गुटबाजी के सवाल पर कहा कि जिस घर में कुछ है वही लड़ाई होगी. गुटबाजी को नियंत्रित करेंगे.

वहीं सचिन पायलट के मसले पर रंधावा ने बड़ा बयान दिया है. रंधावा ने कहा कि सचिन पायलट ने कांग्रेस को अल्टीमेटम नहीं दिया है. ना ही पायलट ने हाईकमान को कोई अल्टीमेटम भी नहीं दिया है. जिनको अल्टीमेटम दिया वो जवाब दे. यानि साफ तौर पर कांग्रेस पार्टी ने पायलट के इस अल्टीमेटम से किनारा कर लिया है.

गौरतलब है कि सचिन पायलट ने पिछले दिनों अजमेर से जयपुर तक जन संघर्ष यात्रा निकाली थी, जिसके समापन पर उन्होंने अपनी ही सरकार को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया था, जिसमें उन्होंने तीन प्रमुख मांगे रखी है. RPSC को भाग करके नए आयोग का गठन हो, पेपर लीक अभ्यथियों को मुआवजा और वसुंधरा सरकार के दौरान हुए भ्रष्टाचार पर कार्रवाई की मांग रखी है. 30 मई को पायलट का अतिमेतं पूरा हो रहा है.

यह भी पढे़ं

-न घोड़ी-न बैंडबाजा, बाराती भी घर से खाकर आए खाना, राजस्थान में छा गई कोटा की अनोखी शादी

आज जारी होगा राजस्थान बोर्ड 12वीं आर्ट्स रिजल्ट, rajeduboard.rajasthan.gov.in पर करें चेक

Trending news