'कुर्सी ने आपको छोड़ दिया...' अशोक गहलोत के 'राजदार' रहे OSD लोकेश शर्मा का तंज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2092768

'कुर्सी ने आपको छोड़ दिया...' अशोक गहलोत के 'राजदार' रहे OSD लोकेश शर्मा का तंज

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने उन्हें पर बड़ा सियासी प्रहार किया है.

'कुर्सी ने आपको छोड़ दिया...' अशोक गहलोत के 'राजदार' रहे OSD लोकेश शर्मा का तंज

Lokesh Sharma on Ashok Gehlot: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने उन्हें पर बड़ा सियासी प्रहार किया है. वो भी ऐसे वक्त में जब गहलोत अस्वस्थ होने के चलते जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भार्ती हैं.

दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को कोरोना और स्वाइन फ्लू हो गया है जिसके चलते अशोक गहलोत को एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है पिछले दिनों बुखार होने के चलते उन्होंने डॉक्टर की सलाह पर जांच कराई थी, जिसमें स्वाइन फ्लू और कोरोना की पुष्टि हुई है. इसी बीच उनके OSD रहे लोकेश शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की और साथ ही सियासी प्रहार भी कर दिया. 

लोकेश शर्मा ने लिखा कि आदरणीय आपका शुभचिंतक होने के नाते आपके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हूँ इसलिए मेरा आग्रह है कि उम्र के इस पड़ाव पर अपने शारीरिक स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें. पिछले कई दशक से कांग्रेस और प्रदेश का भार अपने कन्धों पर उठाते हुए पूरी तरह से सिर्फ़ अपने राजनीतिक स्वास्थ्य का ही ध्यान रखा और उसे बखूबी बनाए भी रखा... पूरे प्रदेश ने देखा कि चोटिल होने के बावज़ूद व्हील चेयर और अपने दोनों पैरों को सामने सहारे पर रखकर भी प्रदेश की लगातार सेवा की...

कुर्सी ने भी आपको छोड़ दिया

'मैं कुर्सी छोड़ना चाहता हूँ लेकिन ये कुर्सी मुझे नहीं छोड़ रही' कहते हुए जनहित और प्रदेशहित में अपनी ज़िम्मेदारी और कर्तव्यों का निर्वहन करते रहे. अब आपकी मंशा के अनुरूप कुर्सी ने भी आपको छोड़ दिया है तो इस उम्र में तमाम दूसरी चिंताओं को छोड़कर आपको शारीरिक स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए. क्यूंकि यहाँ प्रदेश में कांग्रेस के लिए कई नौजवान, होनहार, ऊर्जावान और काबिल चेहरे हैं उन्हें अपना आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्रदान करिये ताकि भावी चुनौतियों का डटकर सामना कर सकें और कांग्रेस को मज़बूती से खड़ा कर सकें.

Trending news