प्रतापगढ़ में लोगों की समस्याओं के अंबार को एडीएम ने सुना, इनका हुआ समाधान
Advertisement

प्रतापगढ़ में लोगों की समस्याओं के अंबार को एडीएम ने सुना, इनका हुआ समाधान

जिला कलेक्टर प्रतापगढ़ के जनसुनवाई सभागार में शुक्रवार को जिला स्तरीय जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन हुआ. जनसुनवाई कार्यक्रम में जिलेभर से अपनी समस्या लेकर पहुंचे लोगों की समस्याओं का एडीएम ने त्वरित समाधान कर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए.

प्रतापगढ़ में लोगों की समस्याओं के अंबार को एडीएम ने सुना, इनका हुआ समाधान

Pratapgarh: जिला कलेक्टर प्रतापगढ़ के जनसुनवाई सभागार में शुक्रवार को जिला स्तरीय जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन हुआ. जनसुनवाई कार्यक्रम में जिलेभर से अपनी समस्या लेकर पहुंचे लोगों की समस्याओं का एडीएम ने त्वरित समाधान कर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. बैठक में जिला मुख्यालय के सभी आला अधिकारी मौजूद रहे. साथ ही सभी विभागों के अधिकारी और कर्मचारी जनसुनवाई कार्यक्रम में शामिल रहे.

प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय के साथ अरनोद एसडीएम, छोटी सादड़ी एसडीएम और धरियावद एसडीएम वर्चुअल माध्यम से जनसुनवाई कार्यक्रम में जुड़े. जनसुनवाई में जिले भर के लोगों की समस्याओं के समाधान के साथ जिले के अधिकारियों से पिछली जनसुनवाई में उठाए गए मुद्दों की समीक्षा भी की गई. बैठक में एडीएम अभिमन्यु सिंह कुंतल के साथ सभी विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे.

जनसुनवाई कार्यक्रम में मुख्य रूप से छोटी सादड़ी स्पीच जिले के नवोदय विद्यालय के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन का मुद्दा जोर पकड़े रहा. यहां बिजली निगम के अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए एडीएम ने स्कूली बच्चों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने के साथ बिजली के हाई वोल्टेज लाइन को तुरंत हटाने के निर्देश दिए. हालांकि इस मामले में बिजली निगम के अधिकारी स्कूल बनने से पहले अपनी लाइन गुजरने का दावा करते नजर आए पर बच्चों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए उन्हें हटाने की बात से अभी भी कोई फैसला लेने में निगम के अधिकारी बचते हुए नजर आए.

Reporter- Vivek Upadhyay

प्रतापगढ़ जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें-  बाड़मेर: जिला अस्पताल में दो करोड़ की लागत से लगी चार मशीनें, विधायक ने किया लोकार्पण

ये भी पढ़ें-  लंपी से गोवंश की मौत पर बीजेपी का बड़ा एलान, 20 सिंतबर को विधानसभा का घेराव

Trending news