Pratapgarh News: मोटर चालू करते समय झुलस गया किसान, प्रतापगढ़ में उपचार के दौरान हुई मौत
Advertisement

Pratapgarh News: मोटर चालू करते समय झुलस गया किसान, प्रतापगढ़ में उपचार के दौरान हुई मौत

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में कृषि कार्य करने दौरान करंट लगने से किसान की मौत हो गई है. बता दें कि किसान मोटर चालू करने के लिए खेत पर गया था.करंट लगने से किसान बुरी तरह झुलस गया, उपचार के दौरान किसान की मौत हो गई. 

 

मोटर चालू करते समय झुलस गया किसान, हुई मौत.

Pratapgarh News:  प्रतापगढ़ में कृषि कार्य करने के दौरान एक किसान हादसे का शिकार हो गया.करंट लगने से झुलसे किसान की बाद में उपचार के दौरान मौत हो गई.पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया है. मामले में जांच जारी है.

चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया

सालमगढ़ थाने के जांच अधिकारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि पंचेवा निवासी ईश्वर खारोल ने प्रकरण दर्ज करवाया कि उसका भाई बंशीलाल खारोल अपने ही खेत पर गेहूं की फसल को पानी पिलाने के लिए खेत पर गया था. पानी की मोटर चालू करते समय वह करंट की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से झुलस गया. पास ही मौजूद परिजन तुरंत उसे दलोट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए जहां से उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया.

 मामले में अग्रिम जांच जारी है

चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय में जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.सूचना पर सालमगढ़ थाना पुलिस जिला चिकित्सालय पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया.मामले में अग्रिम जांच जारी है.

 धौलपुर में भी किसान को लगा करंट

धौलपुर के बाड़ी उपखंड के सदर थाना क्षेत्र के उमरेह गांव में 35 वर्षीय किसान की खेत पर फसल की रखवाली के दौरान बिजली करंट से मौत का मामला सामने आया है. घटना के बाद सूचना पर पहुंची सदर पुलिस ने शव को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया है. जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, वहीं परिजनों ने खेत पर बिजली के तार टूटने से हादसा होने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- Dholpur News: बिजली के करंट से किसान की हुई मौत, फसल की रखवाली रहा था मृतक राधेलाल

 

 

 

Trending news