Pratapgarh News: जोधपुर पुलिस ने करोड़ो की संपत्ति को किया फ्रीज, आरोपी मादक पदार्थों का था तस्कर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1952389

Pratapgarh News: जोधपुर पुलिस ने करोड़ो की संपत्ति को किया फ्रीज, आरोपी मादक पदार्थों का था तस्कर

Pratapgarh latest News: प्रतापगढ़ में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 68 F1 के तहत एक और तस्कर की संपत्ति फ्रीज करने में सफलता हासिल की है. जोधपुर पुलिस में आरोपी हारुन पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था.

फाइल फोटो

Pratapgarh News: राजस्थान के जिला प्रतापगढ़ में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 68 F1 के तहत एक और तस्कर की संपत्ति फ्रीज करने में सफलता हासिल की है. इस मामले में हतुनिया थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के बागलिया निवासी हारून अजमेरी की संपत्ति को फ्रिज करवाया है, जिसकी बाजार में कीमत 3 करोड़ रुपए आंकी जा रही है.

यह भी पढ़े: बीएपी प्रत्याशी ने चुनाव लड़ने के लिए फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट डाल जनता से मांगा आर्थिक सहयोग

गिरफ्तार कर जोधपुर पुलिस के सुपुर्द किया
एसपी अमित कुमार ने बताया कि बागलिया निवासी हारून अजमेरी जोधपुर के बासनी थाने में एनडीपीएस एक्ट में वांछित चल रहा था. जिसे सीआईडी सीबी और प्रतापगढ़ पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर जोधपुर पुलिस को सुपुर्द किया गया था. आरोपी काफी समय से पुलिस से भाग रहा था, जिस पर जोधपुर पुलिस में आरोपी हारुन पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था.

आरोपी ने तस्करी से अर्जित किए काफी संपत्ति
आरोपी लंबे समय से मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त था और उसने काफी संपत्ति अर्जित कर रखी है. रामेश्वर प्रतापगढ़ की हत्या में पुलिस ने आरोपी के संपत्ति सीज कराने की कारवाई करते हुए, संपत्ति के दस्तावेज कंप्यूटर अथॉरिटी को भिजवाए गए. फ्रिज करवाई गई संपत्ति की कीमत करीब 3 करोड़ रुपए बताई जा रही है. इसके साथ ही आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 68 F1 लगाए गए.

यह भी पढ़े: सांचौर में विधिक कार्यक्रम का हुआ आयोजन, समाज के इन मुद्दों पर की गई चर्चा

पूर्व में भी पुलिस ने किए संपत्ति को सीज 
एसपी अमित कुमार ने बताया कि पूर्व में भी पुलिस में कुख्यात तस्कर कमल राणा विरोधी निवासी कमलेश बेरागी और साक्रिया निवासी कमलेश शर्मा की संपत्ति को पुलिस के द्वारा सीज करने की कारवाई की गई थी.और इसके साथ ही उन आरेपीयों पर भी एनडीपीएस एक्ट की धारा 68 F1 लगाए गए थे. उनहोंने बताया कि पुलिस संगठित अपराधों के लिए कटीबद्ध है और संगठित गिरोह को शरण देने वालों पर भी कड़ी कार्रवाई करेगी.

Trending news