प्रतापगढ़: पीपलखूंट में लापता युवक का माही नदी में मिला शव,घटना या साजिश!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1668906

प्रतापगढ़: पीपलखूंट में लापता युवक का माही नदी में मिला शव,घटना या साजिश!

Pratapgarh: प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट थाना क्षेत्र में एक दिन पहले लापता हुए युवक का शव माही नदी में तैरता हुआ मिला. 11 वर्षीय युवक कुलदीप पुत्र सवजी पीपलखूंट में अपने परिजनों के साथ रहता था. 

 

प्रतापगढ़: पीपलखूंट में लापता युवक का माही नदी में मिला शव,घटना या साजिश!

Pratapgarh: प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट थाना क्षेत्र में परिजनों ने बताया कि ग्रीष्मकालीन अवकाश के कारण वह अपने दोस्तों के साथ बाहर खेल रहा था जिसके बाद करीब दोपहर तक अपने घर नहीं आया.

परिजनों की ओर से लंबे प्रयास के बाद युवक की तलाश नहीं होने पर परिजनों की ओर से देर शाम पीपलखूंट थाने में पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पीपलखूंट थाना अधिकारी रोहित कुमार ने बताया कि गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद से ही बच्चे की तलाश की जा रही थी.

 रात करीब एक बजे पुलिस एवं ग्रामीणों ने वहां से गुजर रही माई नदी पर युवक की तलाश शुरू की. नदी में बच्चे का शव तैरते हुए मिला जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बच्चों को बाहर निकाला.

पुलिस की ओर से अंदेशा लगाया जा रहा है कि वह अपने साथियों के साथ नदी पर नहाने जाते समय पैर फिसलने के कारण नदी में गिरने से मौत होने की संभावनाएं जताई जा रही है. हालांकि पुलिस की ओर से शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है वहीं पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी हैं.

ये भी पढ़ें- Tonk News: दो समुदाय के बीच हुए तनाव में 35 लोग राउंडअप, BJP टीम पहुंचेगी मालपुरा

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

 

Trending news