प्रतापगढ़: पुलिस की कार्रवाई, इतने अफीम के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1354634

प्रतापगढ़: पुलिस की कार्रवाई, इतने अफीम के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की धरपकड़ अभियान के तहत जिले की हथुनिया थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को 2 किलो 300 ग्राम अवैध अफीम के साथ गिरफ्तार किया है. 

पुलिस की कार्रवाई

Pratapgarh: राजस्थान के प्रतापगढ़ एसपी अनिल कुमार बेनीवाल के निर्देशन में चलाए जा रहे हैं. अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की धरपकड़ अभियान के तहत जिले की हथुनिया थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को 2 किलो 300 ग्राम अवैध अफीम के साथ गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढे़ं- प्रतापगढ़ में लोगों की समस्याओं के अंबार को एडीएम ने सुना, इनका हुआ समाधान

हथुनिया थाना अधिकारी मधु कंवर ने बताया कि बीती शाम पुलिस गश्त के दौरान थाना क्षेत्र के देवद रोड पर शराब के ठेके के पास संदिग्ध अवस्था में खड़ा एक युवक पुलिस को देखकर भागने लगा, जिस पर थाना अधिकारी ने मय जाप्ते के घेराबंदी कर कर युवक को पकड़ा और उसकी तलाशी ली जिस पर उसके पास से मिली एक थैली में 2 किलो 300 ग्राम अवैध अफीम बरामद की गई. 

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि युवक का नाम गुलाबसिंह पुत्र सुल्तानसिंह है जो गुडबेली, मध्यप्रदेश का रहने वाला है. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 2 किलो 300 ग्राम अफीम जप्त कर अग्रिम अनुसंधान शुरू कर दिया है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि युवक यह अफीम कहां से लेकर आया था और कहां भेजने वाला था. उक्त कार्रवाई में पुलिस अभी और भी कई अहम खुलासे कर सकती हैं.

Reporter: Vivek Upadhyay

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Weather Update Today: राजस्थान में उमस भरी गर्मी के बाद बारिश से मिली राहत, कल से फिर सताएंगी गर्मी

लंपी से गोवंश की मौत पर बीजेपी का बड़ा एलान, 20 सिंतबर को विधानसभा का घेराव

Trending news