Pratapgargh news:सांसद सीपी जोशी आज प्रतापगढ़ दौरे पर, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1752445

Pratapgargh news:सांसद सीपी जोशी आज प्रतापगढ़ दौरे पर, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Pratapgargh news: राजस्थान में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व क्षेत्रीय सांसद सीपी जोशी आज प्रतापगढ़ दौरे पर रहे, जोशी दोपहर साढ़े 3 बजे प्रतापगढ़ पहुंचे, जोशी के गांधी चौराहे पर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया.

Pratapgargh news:सांसद सीपी जोशी आज प्रतापगढ़ दौरे पर, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Pratapgargh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ में आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व क्षेत्रीय सांसद सीपी जोशी दौरे पर रहे. जोशी दोपहर साढ़े 3 बजे प्रतापगढ़ पहुंचे. जोशी के गांधी चौराहे पर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत भी किया. मंदसौर से प्रतापगढ़ व घाटोल होते हुए बांसवाड़ा ब्रॉडगेज रेलवे लाइन के लिए फाइनल सर्वे स्वीकृति पर कार्यकर्ताओं ने गांधी चौराहे पर आतिशबाजी कर सांसद सीपी जोशी का स्वागत किया. जिसके बाद वहां मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीपी जोशी ने प्रतापगढ़ जिले को मोदी सरकार से मिलने वाले विकास कार्यों को गिनाया. 

वहीं सीपी जोशी ने प्रतापगढ़ में लंबे समय से रेल को लेकर संघर्ष कर रहे रेल लाओ संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं का भी स्वागत किया. सीपी जोशी ने पत्रकारों से बात-चीत करते हुए कहा कि आजादी के बाद प्रतापगढ़ जिले में रेल लाइन सर्वे का काम भी मोदी सरकार ने किया है वहीं प्रतापगढ़ में रेल लाने का काम भी मोदी सरकार ही करेगी. इस रेलवे सर्वे में मंदसौर मध्यप्रदेश के सांसद सुधीर गुप्ता ने भी लगातार प्रयास किये हैं लेकिन इसपर सांसद ने उन्हें कोई श्रेय नहीं दिया, पहले तो कहा कि यह हमने स्वीकृत करवाए हैं. 

लेकिन फिर दोबारा इस मांग के लिए दोनों के साथ जाने की बात को स्वीकार तो किया, लेकिन बाद में उन्होंने कहा की पहले तो हमने मावली रेल स्वीकृत करवाया है और फिर 2014 में सांसद बना उसके बाद वह बने हैं. यानी सीपी जोशी अपने संसददीय क्षेत्र में रेल आने का श्रेय खुद अकेले ही रखना चाहते हैं. मध्यप्रदेश के मंदसौर सांसद द्वारा किए प्रयासों को नजर अंदाज कर दिया है. स्वागत कार्यक्रम में बने पोस्टर से भी उनकों गायब रखा गया है.

REPORTER- HITESH UPADHYAY

Trending news